Leela Ghasyari 2 : लीला घस्यारी का पार्ट 2 विडियो बना जरा हटके, आप भी देखें, जस्ट च्यांव

0
623
Leela ghasyari 2 video song

एक ज़माने में गढ़वाली गीत लीला घस्यारी Leela ghashyari का जबरदस्त क्रेज़ हुवा करता था, अब इसी गीत का पार्ट २ बनकर सामने आया है, गीत में  खास बात ये है कि  इस गीत को भी गजेन्द्र राणा ने ही गाया है, सोशल मीडिया में गीत तेज़ी से वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें – गजेन्द्र राणा का नया विडियो बिरमा भग्यानी Birma Bhagyani रिलीज़, लॉकडाउन में दर्शकों को भाया

डी जे पर आज भी लोग शादी ब्याह में लीला घस्यारी पर नाचना पसंद करते हैं, सुपरहिट गीत लीला घस्यारी का अब पार्ट २ भी बन चुका है. इस बार विडियो में काफी एंटरटेनमेंट डालने की कोशिश की गयी है, शिकारी का शिकार करने से पहले ही प्यार में पढ़ जाना, और गाँव के बोडा जी का जस्ट च्यांव तक सभी सीन मजेदार हैं. ख़ास तौर पर इस गीत में सभी नए ही कलाकार नज़र आ रहे हैं.

 

यह भी पढ़ें – Nidhi Rana l Full Interview l Hillywood News

 

सभी कलाकरों ने अच्छा काम किया है, मुख्य भूमिकाओं में संजीव नेगी, मोनिका रावत नज़र आये, जिन्होंने पहली बार में ही दर्शकों पर छाप छोड़ने की भरपूर कोशिश की है.  कुल मिलाकर कोरोनावायरस के चलते लॉकडाउन पर लोगों के लिये घर बैठे ये  विडियो देखना काफी मजेदार हो सकता है.

garhwali song leela ghasyari

लीला घस्यारी २ के विडियो का निर्देशन विजय भारती ने किया है और सिनेमेटोग्राफी में नवी बर्त्वाल ने जलवा दिखाया है. गीत को गजेन्द्र राणा ने गाया है और संगीत रणजीत सिंह ने दिया है, इस विडियो को आर्यन फिल्म एंटरटेनमेंट ने youtube में ज़ारी किया है.

नीचे कमेंट बॉक्स में अपनी राय जरूर साझा करें.

 

 

 

Facebook Comments