वीडियो रिलीज : दिल फ़िक्र जू कनु तेरी बार -बार ह्वेवे त नी ग्याई कखि त्वेसे प्यार। देखिए आप भी

0
543
Dil Fikar Jo Kanu

उत्तराखण्ड अपनी खूबसूरत वादियों एवं चमकदार सफ़ेद बर्फीली चोटियों के लिए प्रसिद्ध है जिन्हेँ देखकर आँखों में चमक आ जाए। जो इनके साक्षात दर्शन नहीं कर पाते हैं उन्हें हमारे संगीत जगत के तकनीकी क्षेत्र से जुड़े लोग लोग यहाँ की खूबसूरती को स्क्रीन पर पूरी दुनिया को दिखाने का काम कर रहे हैं,अत्याधुनिक तकनीकी सुविधाओं के आने से उत्तराखण्ड फिल्म जगत को नए आयाम मिले हैं,यहाँ की खूबसूरती पर मोहित होकर ही बॉलीवुड से भी अब फिल्म निर्माता प्राकर्तिक सौंदर्यता के दर्शन करने देवभूमि की ओर रुख करने लगे हैं। उत्तराखण्डी चित्रगीत दिल फ़िक्र जो कनो में दर्शक उत्तराखण्ड की खूबसूरत वादियों के दर्शन करेंगे।

जरूर पढ़ें : बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

यू दिल जो कनो तेरी बार बार ह्वे कभी ह्वे नी ग्याई होलो त्वेसे प्यार गढ़वाली चित्रगीत कृष्णा म्यूजिक यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ हुआ है जो कि उत्तराखण्ड की खूबसूरत वादियों में शूट हुआ है, चित्रगीत में प्रेमी युगल अपने प्रेम का इजहार पहाड़ की शांत वादियों में करते दिखे।अमित राज धस्माना और दीपा पंत ने गीत में अपनी आवाज दी है,विनोद पांडे ने इसमें संगीत दिया है।अभिनय की भूमिका में खूबसूरत सोनिया बडोनी के साथ विजय नौटियाल अपने प्रेम का इजहार करते नजर आए। वीडियो निर्देशन मनोज जोशी ने किया अमित शर्मा ने डी.ओ.पी की भूमिका निभाई।

जरूर पढ़ें : रुद्रप्रयाग डी एम मंगेश घिल्डियाल की मतदाता जागरूकता के लिए गीत के माध्यम से शानदार पहल

गीत/संगीत एवं अभिनय की भूमिका से चित्रगीत बहुत ही शानदार बनाया गया है जो अभी तक दर्शकों की प्रतिक्रिया पर खरा उतर रहा है। लव थीम,शानदार दृश्यों एवं गीत संगीत के संयोजन से बना चित्रगीत निर्माता की उम्मीदों पर कितना खरा उतर पाता है ये तो आगे देखने वाला विषय होगा?

lv in the sky

हिलीवुड जगत की ख़बरों के लिए बने रहिए हिलीवुड न्यूज़ के साथ:

जरूर पढ़ें : बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

देखिए ये खूबसूरत चित्रगीत :

Facebook Comments