Latest Garhwali Video : ‘दादी मिन नन्नी का गौं जाण’,पढ़ें ये ख़बर

0
243
Latest Garhwali Video : 'दादी मिन नन्नी का गौं जाण',पढ़ें ये ख़बर
Amit Sagar is a name that has carved a distinct identity with the Chaitwal song of Chait. The songs of Amit Sagar, who sing songs like Chaitwali .

Latest Garhwali Video

दादी मिन नन्नी का गौं जाण’,पढ़ें ये ख़बर

अमित सागर एक ऐसा नाम जिसने चैत की चैत्वाल गीत से अपनी एक अलग पहचान बना दी। चैत्वाली जैसे गीत गाने वाले अमित सागर के गीतों को कुछ समय से दर्शको का ख़ासा प्यार नहीं मिल रहा। जिस वजह से अमित सागर काफी निराश भी नजर आये।

Latest Garhwali Video

इस निराशा को दूर करते हुए अमित सागर ने अभी हाल ही मै अपने चैनल से एक एक गीत रिलीज किया। जिसके बोल है ”नन्नी का गौं जाण ” इस गीत के बोल गणेश वीरान व मधुसुधन थपलियाल ने लिखे है साथ ही गीत को कम्पोज़ ,म्यूजिक और अपनी आवाज दी है अमित सागर ने। यह गीत बड़ा ही मजेदार है और हो भी क्यों नहीं इस गीत में एक बच्चा अपनी दादी को बोलता है की मुझे अपनी नानी के घर जाना है। साथ ही कहता नानी के घर पर मामा की शादी है मुझे मामा की शादी में जाना है उनको हल्दी लगानी है और उनकी बारात में जाकर नाचना है।

Latest Garhwali Video

इस गीत में एक छोटे बच्चे का हठपन की झलक देखने को मिली। आजकल देखा जाता है बच्चो का बचपन विडिओ गेम में ही दफ़न रह गया है। पहले की तरह अब ना तो बच्चे दोस्तों के साथ खेलते है ना ही यूँ हठपन दिखाते है। यह गीत सबको अपने बचपन की याद जरूर दिला देगा। उन सारी मस्तियों शरारतो को याद करने पर मजबूर कर देगा जो अक्सर हम अपने रिश्तेदारों की शादियों में करते है। मनोंरजन भरे इस गीत को दर्शको ने काफी सराहा है। देखते है आगे अमित सागर का यह गीत कितनी पहचान बना पाता है।
Latest Garhwali Video

सीमा रावत की रिपोर्ट

वीडियो यहाँ देखें

शाश्वत जे पंडित के साथ खास बातचीत

Facebook Comments