‘‘सोनिया तेरू स्वाणु रूप पायूं च’’ इस वीडियो में दिखा खूबसूरत फिल्मांकन

0
653

Garhwali Songs

‘‘सोनिया तेरू स्वाणु रूप पायूं च’’ इस वीडियो में दिखा खूबसूरत फिल्मांकन

हाल ही में यूट्यूब में एन.पी फिल्मस पर एक वीडियो देखने को मिला जिसमें स्वर केशर पंवार एवं सीमा गुंसाई ने दिया है, वीडियो का फिल्मांकन बेहतरीन किया गया है जिससे दर्शक वीडियो की तरफ आकर्षित हो रहेे हैं। इस म्यूजिक वीडियो का फिल्मांकन अंकित तिवारी ने और निर्देशन नागेन्द्र प्रसाद ने किया है।

रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

यूं तो उत्तराखण्ड म्यूजिक इंडस्ट्री में कई नामी गायक कलाकार हैं उनमें से एक नाम आता है गायक केशर पंवार का जो अपने गीतों से दर्शकों को झूमा देते हैं। जब वो फोक गाते हैं तो दर्शक झूम जाते हैं और जब वो रोमांटिक गाते हैं तो दर्शकों के अन्दर प्यार उमड़ पड़ता है। कुछ इसी तरह से गाया है उन्होंने सोनिया गीत जिसमें उनका साथ सीमा गुंसाई ने दिया है। वीडियो की शुरूवात उत्तराखण्ड के विश्व प्रसिद्ध टिहरी झील से हुई है निर्दशक ने झील के कुछ बेहतरीन दृश्य कैमरे में कैद करवाये हैं जो कि वीडियो में चार चांद लगा रहे हैं।

Garhwali Songs

गीताराम का छोरी बिन्दास वीडियो रिलीज, देखें खट और बटौल

अब बात करें वीडियो में कलाकरों की तो नायक की भूमिका में नीरज डबराल और नायिका अंजली नजर आ रही हैं, दोनों ही कलाकार नवोदित हैं, निर्देशक ने कलाकरों से काम लेने की पूरी कोशिश की है पर कहीं न कहीं नवोदित कलाकार होने के नाते उनके चहरों पर घबराहट साफ झलकती है। हम इन कलाकारों की हौंसला अफजाई करते हैं कि आने वाले भविष्य में और भी अच्छा काम करेंगें। तब तक आप नीचे दिये गये लिंक पर वीडियो देख सकते हैं।

Facebook Comments