राकेश पंवार का नया गीत लालुडी तेरी माया का सासा जंगलों रयुं बासा रिलीज़ होते ही छा गया

0
271

हिल्लीवुड सिनेमा में हर दिन नए गीत सुनने को मिल रहे हैं दर्शकों के मनोरंजन के लिए अब उत्तराखण्डी सिनेमा जगत से जुड़े कलाकार नए प्रयास लगातार कर रहे हैं और संगीत में नयेपन को प्राथमिकता दे रहे हैं। आने वाले समय में उत्तराखण्ड फिल्म इंडस्ट्री को अपनी एक अलग पहचान दिलाने में जुटे हैं। पर्यटन एवं फिल्म निर्माण के लिए उत्तराखण्ड अब विशेष स्थान माना जा रहा है जिससे कि सभी वाकिफ हैं।राकेश पंवार का दिल तोडिगे अंजलि गीत सुपरहिट हो चुका है इससे पहले।

जरूर पढ़ें : उत्तराखंड में रिक्रिएशन का दौर जारी रिलीज़ हुआ कमान सिंह तोपवाल का गढ़वाली डीजे मैशअप

रिवाज म्यूजिक के बैनर तले राकेश पंवार का नया गीत लालुडी तेरी माया का सास जंगलों रयों बासा रिलीज़ हुवा है जो रिलीज़ होते ही दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। ईशान डोभाल के संगीत एवं सुभाष पांडे के ताल में बने इस ऑडियो का प्रमोशनल वीडियो रज्जी गुसाईं के छायांकन में बनाया गया है। दिल तोडिगे मुख मोडिगे अंजलि गीत जिसे युवा ब्रेकअप सॉन्ग का टाइटल दे चुके हैं काफी लोकप्रिय हुआ था। और इस गीत के प्रमोशनल वीडियो में भी गायक राकेश पंवार अपने शानदार अंदाज में अलग अलग स्थानों पर दिखाई दे रहे हैं और अपने गीतों के बोल दर्शकों को वीडियो के माध्यम से भी सुना रहे हैं। गीत की रचना राकेश ने ही की है वह अपनी रचनाओं में ठेठ पहाड़ी शब्दों का चयन करते हैं जिन्हें सुनकर श्रोताओं को अपनापन सा लगता है। लालुडी झेड़ी तोड़यां क्येडी ,जवानी छलकेणी छांस सी परेड़ी जैसे शब्दों के चयन से दिखलाता है उन्हें पहाड़ी बोली की अच्छी समझ है जो उनके गीतों में झलकता भी है। हाल -फ़िलहाल लालुडी गीत को संगीत-प्रेमी सकारात्मक टिप्पणियां दे रहे हैं आगे की ताजा जानकारियों से आपको जरूर अवगत करायेंगे।

यह भी पढ़ें : बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

उत्तराखण्ड संगीत से जुडी हर खबर हम लगातार आप तक पहुँचाने का प्रयास कर रहे हैं जिससे आप किसी भी महत्वपूर्ण जानकारी से वंचित न रहें इससे पहले भी आप कई म्यूजिक वीडियोज के रिव्यु पढ़ चुके हैं पहली उत्तराखण्डी वेब सीरीज की जानकारी भी आपको हिल्लीवुड न्यूज़ पोर्टल के माध्यम से दी गई थी। उम्मीद है आपके मनोरंजन के लिए हमारा ये प्रयास सफल होगा और आप तक हर खबर को पहुँचाने का हमारा प्रयास रहेगा।
देखिये लालुडी गीत

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments