लॉक डाउन में रिलीज़ हो सकती है, अक्षय कुमार की ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ फिल्म

1
199
Akshay Kumar's 'Lakshmi Bomb' film to be released in lock down

इन दिनों सोशल मीडिया में अक्षय कुमार(Akshay Kumar) और कियारा आडवाणी (Kiara Adavni) की आने वाली फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब (Lakshmi Bomb) सुर्खियों में बनी हुई है। लॉक डाउन के चलते लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म को डिजिटली रिलीज़ किया जा सकता है।

यह भी पढ़ेः ट्रोलिंग के बाद, सोनू निगम ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “वो मुझे नहीं जानते”

लॉक डाउन की वजह से एंटरटेनमेंट में रोक लगाई गयी है। बॉलीवुड की कई बिग बजट की फिल्मों को पोस्टपोन कर दिया गया है। कुछ फिल्में ऐसी भी है जो इस साल रिलीज़ न होकर अब अगले साल देखने को मिलेंगी। जिस वजह से दर्शक नाखुश दिखाई दे रहे है लेकिन इसी बीच खबरें आ रही है कि अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब सिनेमाघरों में रिलीज़ न होकर डिजिटली रिलीज़ हो सकती है।

यह भी पढ़ेः सोशल मीडिया में पसंद आ रहा है लोगों को, फेमस यूटूबर्स का ये चैलेंज

मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता डिजिटल प्लेटफॉर्म पर फिल्म को रिलीज करने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टार के साथ बातचीत कर रहे हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि अक्षय कुमार और मेकर्स साथ मिलकर लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने पर विचार कर रहे हैं।

Akshay Kumar's 'Lakshmi Bomb' film to be released in lock down

यह भी पढ़ेः कोरोना के खिलाफ एक साथ नज़र आए टीवी इंडस्ट्री इंडस्ट्री के लोग

आपको बता दे कि लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म एक तमिल हॉरर-कॉमेडी है। फिल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर भूत के रूप में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग मार्च महीने की शुरुआत में पूरी हो चुकी थी। लेकिन कोरोना से बिगड़े हालातों के कारण देशभर में लॉक डाउन के चलते सारे सिनेमाघर बंद पड़े है। अब देखना ये होगा कि फिल्म के मेकर्स कब और कैसे इस फिल्म को डिजिटली लांच कर सकते है। अक्षय कुमार हर संकट की घड़ी में देश के साथ हमेशा खड़े रहते है। कोरोना जैसी महामारी से लड़ने के लिए अक्षय लगातर सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को जागरूक करते हुए भी नज़र आ रहे है।

यह भी पढ़ेःCoronavirus : कोरोना वायरस से लड़ने के लिए, बॉडीगार्ड बने अजय देवगन

हाल ही में अक्षय ने तेरी मिट्टी का नया वर्जन अपने सोशल मीडया अकाउंट से रिलीज़ किया है। जिसमे मात्र 1 दिन में तक़रीब 40 लाख से भी ज़्यादा लोगो देख चुके है।

Facebook Comments