संजू सिलोड़ी का डांस वीडियो रिलीज़ !! लडबडी नीलू कैसे पड़ी दो हीरो पर भारी देखें आप भी !!

0
785
ladbadi neelu

Goldline Films यूट्यूब चैनल पर संजय सिलोड़ी का नया चित्रगीत लडबडी नीलू रिलीज़ हुआ है जिसमें उनके साथ चुलबुल भंडारी और विशाल मुख्य भूमिका में दिखे।

राकेश सिल्सवाल के स्वरों एवं अमित जोशी के साथ संजय रावत के संगीत से सजा ये गीत यूट्यूब चैनल Goldline Films पर रिलीज़ हुआ है जिसमें उत्तराखण्ड के चिर-परिचित अभिनेता संजय सिलोड़ी के साथ चुलबुल भंडारी एवं विशाल दिखे। तीनों का संयुक्त रूप से अभिनय दर्शकों को जरूर पसंद आएगा,एक तरफ संजू सिलोड़ी जैसा नाम और साथ में दो नए कलाकार जो अपने अभिनय से दर्शकों को आकर्षित करने का प्रयास कर रहे हैं। संजू और विशाल की जोड़ी ने दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर पैकेज दिया है। संजू सिलोड़ी अपने निराले अंदाज में दिखे नटखट अंदाज के साथ नृत्य का शानदार प्रदर्शन संजू से बढ़कर कोई क्या कर सकता है वहीँ विशाल भी अपने अभिनय एवं नृत्य से संगीत जगत में उनके आगे का रास्ता खोलने में सफल रहे। दोनों ही अभिनेताओं ने पूरे वीडियो में चुलबुल को पाने की पूरी कोशिश की अब कौन जीता इसके लिए तो आपको वीडियो अंत तक देखना पड़ेगा।

जरूर पढ़ें ; किशना की फ्योंलडिया ने बनाया रिकॉर्ड। बना यूट्यूब पर 2 करोड़ व्यूज पाने वाला पहला गढ़वाली गीत !

आपका उनसे परिचय कराना भी आवश्यक है जो टीम कैमरे के पीछे रहते हुए भी अपना महत्वपूर्ण कार्य करती है,सुनील घिल्डियाल लडबडी नीलू के निर्देशक हैं और कैमरे में देवेंद्र राणा,विजय नैथानी के साथ ही सुनील घिल्डियाल ने भी साथ दिया। चित्रगीत को कोरियोग्राफ किया है पहाड़ से बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुके अजय भारती ने।
जब उत्तराखण्ड के चहेते कलाकार एक ही चित्रगीत में देखने को मिलें तो दर्शकों की उमीदें उनसे बढ़ जाती हैं और स्क्रीन पर दिखने वाले काम से ही गीत के हिट और सुपरहिट होने के आसार नजर आने लग जाते हैं।

जरूर पढ़ें : इन गढ़वाली गीतों की रही 2018 में धूम, जानें कौन कौन शामिल हुआ टॉप 10 में।

एक दशक से भी अधिक उत्तराखण्ड संगीत में लगातार सुपरहिट एल्बम देने के बाद संजू सिलोड़ी दर्शकों के दिलों में शुरू से ही राज करते आए हैं.अभिनय के दम पर हों या नृत्य साथ ही उनका ड्रेसिग सेंस भी चित्रगीतों में लाजवाब रहता है और निर्माता हिट की ढूंढ में संजू सिलोड़ी की तरफ ही रुख करते हैं और वह भी उन्हें निराश नहीं करते।
उनका काम स्क्रीन पर साफ झलकता है कि कितनी नियमितता है इस अभिनेता में इतना जोश लाते कहाँ से हैं संजू। संजय सिलोड़ी जैसे नाम के सामने विशाल पूरी वीडियो में पूरे विश्वास के साथ नजर आए और दोनों के बीच अनुभव की दीवार कहीं भी बनती नहीं दिखी शायद यही संजू की खाशियत है कि वो सदैव ही साथी कलाकार का मनोबल बढ़ाते हैं।

जरूर देखें VIDEO : सीमा पर तैनात एक फौजी की अपनी माँ के नाम चिठ्ठी कैसी होती है? देखिए प्रीतम भरतवाण के इस गीत को !

अब इस वर्ष हिट लिस्ट में शामिल होता है संजू सिलोड़ी का ये नया वीडियो देखने वाला विषय जरूर होगा।
फ़िल्हाल आप संजू विशाल और चुलबुल भंडारी का ये वीडियो देखिए आगे की जानकारी के लिए जुड़े रहिए हिलीवुड न्यूज़ के साथ मनोरंजन के साथ संगीत जगत की कई महत्वपूर्ण जानकारियों से आपको जरूर अवगत कराएंगे।

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments