कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज हंड्रेड में पहली बार नज़र आएगी लारा दत्ता

0
515
hotstar special honderd Lara Dutta

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता (Laara dutta)पहली बार कॉमेडी-एक्शन वेब सीरीज हंड्रेड में नज़र आने वाली है। जिसमें वो पुलिस के किरदार में नज़र आएंगी। इस सीरीज का नाम है दो खिलाडी ,प्रॉब्लम भारी। सोशल मीडिया में उनकी इस सीरीज़ का ट्रेलर खूब वायरल हो रहा है।

देशभर में लॉक डाउन के चलते हर क्षेत्र प्रभावित हुआ है। यहाँ तक कि बॉलीवुड में भी इसका असर देखने को मिला है। कोरोना के प्रकोप के चलते बॉलीवुड की फिल्मों की रिलीज़ डेट आगे खिसकती जा रही है। लोग घरों में बैठे बैठे बोर होकर पुरानी फिल्मो के ज़रिये अपना मनोरंजन कर ही रहे थे कि अचानक से सोशल मीडिया में लारा दत्ता का वेब सीरीज हंड्रेड खूब वायरल होने लगा। जिसमे वो एक पुलिस किरदार में नज़र आ रही है। इस ट्रेलर को देखने के बाद ऐसा प्रतीत हो रहा है कि कॉमेडी और एक्शन से भरपूर ये वेब सीरीज हंड्रेड लोगों का मनोरंजन कर सकती है। कहानी दो अलग अलग महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। इस सीरीज में मुंबई के चॉल और गैंग भी देखने को मिलेंगे। आपको बता दे कि पहली बार लारा दत्ता और रिंकू राजगुरु (Rinku Rajguru) डिजिटल में डेब्यू करने जा रहीं है। इस वेब सीरीज में करण वाही, सुधांशु पांडेय, परमीत सेठी, रोहिणी हट्टनगीड़ी, अरुण नलावडे और मकरंद देशपांडे जैसे नाम शामिल हैं। इस वेब सीरीज को रुचि नारायण, आशुतोष शाह और ताहिर शब्बीर द्वारा सह-निर्देशित किया गया है।

Lara dutta honderd

यह भी पढ़ेः अक्षय कुमार ने वीडियो शेयर कर, डॉक्टर्स के लिए कही दिल छू लेने वाली बात

आठ एपिसोड की यह सीरीज डिज्नी हॉटस्टार वीआईपी पर 25 अप्रैल को लॉन्च होगी। इन दिनों लारा दत्ता सोशल मीडिया में लगातार शूटिंग की तस्वीरों को शेयर करते हुए भी नज़र भी आ रही है। दर्शको को उनका ये ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है। लारा दत्ता पहली बार वेब सीरीज हंड्रेड के ज़रिये डिजिटली डेब्यू करने जा रही है। साथ ही अन्य बॉलीवुड सितारों के अलावा बॉलीवुड भाईजान सलमान खान (Salman Khan) ने भी वेब सीरीज ‘हंड्रेड’ को सपोर्ट किया है। जी हां, सलमान खान ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस वेब सीरीज का पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के साथ सलमान ने कैप्शन में लिखा है कि “मेरी फिल्म पार्टनर और मेरी फेवरेट एक्ट्रेस लारा दत्ता, इनकी फिल्म जरूर देखें।”

Posted by Lara Dutta Bhupathi on Tuesday, April 21, 2020

यह भी पढ़ेः ट्रोलिंग के बाद, सोनू निगम ने हेटर्स को जवाब देते हुए कहा “वो मुझे नहीं जानते”

अब देखना ये होगा कि लारा दत्ता का नया अंदाज़ दर्शकों को कितना पसंद आता है।

Facebook Comments