कुतग्याली बॉय दीपक चमोली के नए गीत हे मेरी स्वाणी का प्रोमो जारी

0
70
DEEPAK CHAMOLI

देहरादून :
तेरी खुट्यों मा लगिन कुतग्याली लगिंन पराज सुमन तू न ह्वे नाराज। गीत से कुतग्याळी बॉय से मशहूर दीपक चमोली के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर 24 सेकंड का प्रोमो जारी किया गया है जिसमे लिखा भी है कुतग्यळी की अपार सफलता के बाद एक और गीत हे मेरी स्वाणी जल्द रिलीज़ होगा।

बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

दीपक चमोली का सफर इस मुकाम तक पहुंचना उनकी मेहनत एवं लगातार संगीत के प्रति रूचि एवं संगीत साधना का ही फल है। दीपक धार्मिक कार्यकर्मो से जुड़े कार्यकर्म करते हैं और इसी सिलसिले में उन्होंने अपने रिवाज की कुछ वीडियोस यूट्यूब पर अपलोड की और दर्शकों का काफी सहयोग मिलता गया। दीपक का पहला गीत दिल मिल गए था जो कि हिंदी गीत था।

दीपक ने अब तक अपने साथियों के साथ नरेंद्र सिंह नेगी के कई गीत कभी सीला पाखों हीटू , हे जी सारयूं मा , मोटर को सैनु होऊं जैसे कई गीत अपनी आवाज और अपनी धुन में गाए हैं जिनपर उन्हें लाखों व्यूज मिल चुके हैं। उनके गाए हुए गीत तेरी खुट्यों मा लगींन कुतग्यळी भी अब तक 8 लाख से अधिक व्यूज पा चुका है। ढोल दमों बजी गेन , शिव जी कैलाशों रैन्दिन जैसे सुपरहिट गीतों को भी अपने अंदाज में गा चुके हैं

“आंदि जांदी सांस ” एक गीत नहीं उत्तराखंड प्रवासियों को सन्देश

यूट्यूब के दौर में दीपक चमोली को दर्शकों तक पहुँचने में काफी सरलता हुई और दिन प्रतिदिन ख्याति प्राप्त होती गई।
अब आलम ये बन चुका है कि इनके हर गीत वीडियो का दर्शकों को बेसब्री से इन्तजार रहता है , ऐसे ही कुछ नए गीत के साथ भी हो रहा है दीपक ने अभी तक अपने 24 सेकंड के प्रोमो में ज्यादा जानकारी तो नहीं दी है पर दर्शकों को अपनी ओर खींचने में जरूर सफल हुए हैं।
देखते हैं कब तक रिलीज़ होता है ये नया गीत और कितना पसंद आता है दर्शकों को। तब तक प्रोमो का आनंद लीजिए
HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

यसी जुडी तेरी माया से रचिता कुकरेती ने की वापसी – स्वर्गीय पप्पू कार्की ने दी है आवाज़

Facebook Comments