रिलीज़ हुआ कुमाउँनी वीडियो तेरो प्रेम ! पौड़ी गढ़वाल में हुआ है वीडियो शूट !

0
399
वीडियो तेरो प्रेम कुमौनी सोंग्स

अद्भुत है न हमारा उत्तराखण्ड!विविधताओं से संपन्न एक राज्य में कई तरह के रंग देखने को मिलते हैं। गढ़वाल, कुमाऊ एवं जौनसार अलग होने के साथ ही एक दूसरे के पूरक भी हैं। ऐसा ही एक खूबसूरत कुमाउनी प्रेम गीत है तेरो प्रेम जिसकी पूरी शूटिंग पौड़ी गढ़वाल में हुई है।

HD Films & Entertainment के माध्यम से तेरो प्रेम वीडियो रिलीज़ हुआ है जिसमें हरी देवतल्ला एवं मीना राणा ने आवाज दी है एवं संगीत संजय कुमोला ने दिया है। लोकप्रिय उत्तराखण्डी लोकगायिका मीना राणा ने अपनी आवाज में कई शानदार गीतों को गाया है,उनकी आवाज की मिठास का जादू ही है जो श्रोताओं को हर भाषा में सुनने पर विवश कर देती है और शायद यही कारण है मीना राणा को उत्तराखण्ड की सुर कोकिला एवं लद्दाख की लता कहा जाता है।

जरूर पढ़े : जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण जल्द लेकर आ रहे हैं नथुली वीडियो सॉन्ग ! अजय सोलंकी दिखेंगे नए लुक में ! देखें पोस्टर !

गीत के बोल हरी देवतल्ला एवं बीना देवतल्ला ने लिखे हैं।तेरो प्रेम चित्रगीत में अभिनेता अजय सोलंकी एवं संजना चौहान प्रेम का रस घोलते दिखे,वैवाहिक दंपत्ति के प्रेम को दोनों ही कलाकारों ने स्क्रीन पर शानदार तरीके से पेश किया।पौड़ी गढ़वाल की सुन्दर वादियों खिर्सू पर्यटक स्थल ,कंडोलिया मंदिर एवं रांसी स्टेडियम में वीडियो का फिल्मांकन हुआ है,जिससे गढ़-कुमाऊ की झलक एक साथ देखने को मिला।

जरूर पढ़ें : हिलीवूड न्यूज़ लेकर आ रहा है जल्द The Hillywood News Show नवीन सेमवाल बने शो के पहले मेहमान !! देखें प्रोमो !!

तेरो प्रेम में निर्देशन प्रेम राज आर्य एवं छायांकन का कार्य प्रीतम नेगी ने किया है।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

आप भी देखिए तेरो प्रेम चित्रगीत:
https://youtu.be/HOW2LC9gbmw

Facebook Comments