कुमाउँनी वीडियो हिट मेरी मधुली रिलीज़ ! अजय सोलंकी और आरु थपलियाल कराएंगे उत्तराखण्ड दर्शन ! देखें वीडियो

1
797
MADHULI

देवभूमि उत्तराखण्ड की खूबसूरती और यहाँ का मौसम अत्यंत सुहावना है,गर्मियों के मौसम में एक तरफ जहाँ शहरों में तापमान का पारा बढ़ा होता है,वहीँ प्रकृति की देन उत्तराखण्ड में इन दिनों भी ठंडक का अहसास किया जा सकता है।

जरूर पढ़ें : शाश्वत जे पंडित के ‘जा ना’ गीत के बारे में जानें! क्यों है ये पहला गढ़वाली EDM सॉन्ग !

ऐसा ही निमंत्रण एक कुमाउँनी गीत के माध्यम से दिया गया है, हिट मेरी मधुली पहाड़ों में घुमिले ,यख दिल्ली को शहर मा तू गर्मन मरेली।गीत को हीरा लाल व मेघना चंद्र ने गाया है।गीत के बोल पूरण गुसाईं ने लिखे हैं।अभिनय की भूमिका में अजय सोलंकी और आरु थपलियाल हैं,संगीत मोती शाह का है।
वीडियो कोरियोग्राफ अजय भारती ने की है,छायांकन पंकज कंडारी एवं निर्देशन प्रेम बिष्ट है ने किया है।

जरूर पढ़ें : निधि राणा के गीत ‘हे जी रैंदा देहरादून’ का वीडियो प्रोमो रिलीज़ ! जानें कब होगा ये रिलीज़ !

जो लोग आजकल दिल्ली या अन्य शहरों में गर्मी की मार झेल रहे हैं वो अगर इस गीत को सुनेंगे तो सरपट उत्तराखण्ड लौट आएंगे। क्योंकि गीतकार ने शानदार शब्दों से आपको निमंत्रित किया है।हिट मेरी मधुली पहाड़ घूमी औली पहाड़ की खूबसूरती के साथ ही अब ये भी सन्देश दिया है कि गाँव में तो अब हर चीज की सुविधा है,सड़क आ चुकी है,बिजली है,किसी चीज की फ़िक्र नहीं है,वहीँ दूसरा पक्ष भी रखते हुए लिखा है मैं पहले भी पहाड़ की सैर कर चुकी हूँ लेकिन मैं बीमार हो चुकी थी,और पहाड़ के टेढ़े मेढ़े रास्तों में चलकर थक भी जाती हूँ,वीडियो में आपको अजय सोलंकी और आरु थपलियाल पहाड़ की सैर कराएंगे।

जरूर पढ़ें : रोहित चौहान के ‘रुपसा रमोति’ गीत का वीडियो रिलीज़ !संजू सिलोड़ी और अनामिका मुख्य भूमिका में ! पढ़ें रिव्यु !

गढ़कुमाऊं फिल्म्स के माध्यम से रिलीज़ हुआ हिट मेरी मधुली वीडियो में गीत ,संगीत और वीडियो निर्देशन उम्दा है।
Hillywood News
Rakesh Dhirwan

Facebook Comments