रिलीज़ हुआ कुमाउँनी वीडियो भानुली। ये नहीं देखा तो क्या देखा

0
428
PRASHANST

खबर कुमाऊं मंडल के एंटरटेनमेंट जगत से है हाल ही में कुमाऊं के यूट्यूब चैनल ATS ENTERTAINMENT पर भानुली वीडियो रिलीज़ हुआ है।जिसमे प्रशांत गगोड़िया और आरु थपलियाल मुख्य भूमिका में हैं। उत्तराखंड विविधताओं का प्रदेश है यहाँ पर अलग अलग बोली भाषा के लोग रहते हैं और इसके विपरीत संगीत सीमा को लांघ ही देता है और अपने श्रोताओं तक पहुँच ही जाता है।

उत्तराखंड में पलायन की स्थिति को बयां करता गीत “पीड़ा मेरा पहाड़ की” देखिये क्या है इसमें खास

बात करते हैं अब भानुली वीडियो की दर्शको को शायद ही ऐसा वीडियो पहले देखने को मिला हो दोनों मुख्य किरदारों का जोश देखते ही बनता है कई समय बाद बैकग्राउंड डांसर भी ताल में नजर आए जो कि अच्छा टीम वर्क प्रतीत होता है। प्रशांत के साथ ही आरु थपलियाल ने भी अपनी खूबसूरती और नृत्य से दर्शको को पूरी वीडियो देखने के लिए विवश कर ही दिया है शानदार जोश पूर्ण डांस के साथ ही हसींन वादियों के दर्शन भी करने को मिल जाएंगे। संगीत के दम पर ही स्वर्गीय पप्पू कार्की आज सबके दिलों में अपना नाम अमर कर चुके हैं बात कर रहे हैं भानुली वीडियो की जो कि कुमाउँनी में है इसमें अपनी आवाज दी है रमेश मोहन पांडे ने और संगीत सागर शर्मा का है ने पंकज कंडारी का छायांकन एवं ड्रोन जैसी आधुनिक तकनीक संभाली है शुभम नेगी ने।

रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

एक नाम जिसने पूरे उत्तराखंड संगीत जगत में हर कलाकार को अपने इशारों पर नचाया है वो हैं कोरिओग्राफर अजय भारती। जो अब बॉलीवुड की तरफ भी रुख कर चुके हैं और राइफल मैन जसवंत सिंह रावत के जीवन पर आधारित बनी फिल्म 72 hours में भी कोरिओग्राफ कर चुके हैं।
अभिनय की भूमिका में भी बड़ा नाम कमा चुके प्रशांत गगोड़िया हैं जो कि कई उत्तराखंडी चित्रगीतों में अभिनय कर चुके हैं प्रशांत को नाम सुर्मा सरेला टाइटल सॉन्ग से मिला था अपने पाठकों को जानकारी दे दें कि प्रशांत उत्तराखंड के सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार घनानंद घन्ना भाई के सुपुत्र हैं ,प्रशांत को देखकर प्रतीत होता है मानो उन्हें अभिनय की कला भी विरासत में मिली हैं। वह कई धारावहिकों में भी काम कर चुके हैं।
जो कि उत्तराखंड के लिए गर्व की बात प्रशांत दूरदर्शन के एड फिल्मों और CID जैसे लोकप्रिय धारावाहिक में भी अपना जलवा दिखा चुके हैं।

BHANULI

अगर अब तक नहीं देख पाए हैं वीडियो तो जरूर देखें
HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments