कुमाउनी स्टार इंद्र आर्य का नाक में नथुली गीत रिलीज़ !तेरो लहंगा से मिला था फेम

2
713

कुमाउनी गायक इंद्र आर्य का गीत तेरो लहंगा काफी सुपरहिट हुआ जिसके बाद इंद्र ने लहंगा गीत की सीरीज ही शुरू कर दी और अब  तक 2 पार्ट रिलीज़ कर चुके हैं,अभी अभी नाक में नथुली गीत इंद्र आर्य की आवाज में रिलीज़ हुआ है।

कुमाऊं के नवोदित गायक इंद्र आर्य को तेरो लहंगा गीत से इतनी प्रसिद्धि मिली जो किसी भी नए कलाकार के सपने पूरे होने जैसा है,इंद्र आर्य और ज्योति आर्य के मेरो लहंगा गीत को इतना पसंद किया गया कि ऑनलाइन प्लेटफार्म पर हर जगह केवल तेरो लहंगा और उसके बाद मेरो लहंगा की ही धूम मची हुई है,और अब तक यूट्यूब पर 17 मिलियन व्यूज के पार निकल चुका है।

यह भी पढ़ें: मनवर रावत बने ‘गढ़वाली कुमाऊनी एवं जौनसारी भाषा’ अकादमी के नए उपाध्यक्ष !

आपका संशय दूर करते हैं लहंगा गीत के दो पार्ट अब तक रिलीज़ हुए हैं पहला तेरो लहंगा और दूसरा मेरो लहंगा, शब्द दोनों के ही समान हैं थोड़ा हेर फेर किया गया है और खास बात ये है कि श्रोताओं को दोनों ही गीतों पर अशीम मंगोली ने खूब झुमाया।

यह भी पढ़ें:बौजी गढ़वाली प्रोमो विवादों में !दर्शकों ने कहा ये हमारी संस्कृति नहीं ! 

इंद्र और ज्योति की आवाज पहाड़ की वादियों में काफी जोर से सुनाई दी और अब इसका तीसरा भाग भी बनकर तैयार है जिसे जल्द ही रिलीज़ करने की तैयारी है ,इसका प्रोमो काफी आकर्षक बना है जिससे उम्मीद की जा सकती है लहंगा सीरीज सफल होने वाली है।

यह भी पढ़ें: राधा ज्वान ह्वेगी की शूटिंग पूरी !हार्दिक फिल्म्स जल्द रिलीज़ की तैयारी में !

इंद्र आर्य अपने गीत स्वयं ही लिखते हैं और फोल्क और फ्यूजन का बेहतरीन मिश्रण इनके गीतों में रहता है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं। देखिए नाक की नथुली इंद्र आर्य की आवाज और थिरकाने वाले संगीत के साथ।

 

Facebook Comments