Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना

2
278

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने अचनाक दुनिया से जाने के बाद इंडस्ट्री से लेकर सोशल मीडिया तक इनसाइडर बनाम आउट साइडर की बहस छिड़ गई है। सुशांत ने मुंबई में अपने बांद्रा वाले फ्लैट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने बॉलीवुड के नेपोटिज़्म पर सवाल खड़े किए। इस बहस में कंगना रनौट, अभिनव कश्यप और अनुभव सिन्हा जैसे सेलेब्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी। अब इस चर्चा में फेमस सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज़्म की बात को सही ठहराया है।

Sushant Singh Suicide: गायक Kumar Sanu ने नेपोटिज़म पर साधा निशाना
Source: Instagram Kumar Sanu

यह भी पढ़े: Sonu Nigam को Bhushan Kumar की पत्नी Divya Khosla Kumar ने दिया तगड़ा जवाब

दरअसल, हाल ही में सिंगर कुमार सानू (Kumar Sanu) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है। कुमार सानू ने इस वीडियो में बताया कि सुशांत के जाने के बाद एक अलग ही क्रांति नज़र आ रही है। हालांकि, नेपोटिज़्म हर जगह मौजूद होती है। हमारे बॉलीवुड में थोड़ा ज़्यादा, लेकिन सब जगह है। ये आप हैं, जो हमें बनाते हैं। कौन काम करेगा, कौन फ़िल्म इंडस्ट्री में रहेगा, यह फ़िल्म बनाने वाले तय नहीं कर सकते हैं। यह आपके हाथ में है। आप ये कर सकते हैं कि किसे रखना है और किसे गिरना है।

यह भी पढ़े: Adnan Sami ने किया Sonu का सपोर्ट, म्यूजिक माफिया को बनाया निशाना

कुमार सानू ने मुंबई आने वाले स्ट्रगलर्स को भी सलाह देते हुए कहा, जो मुंबई में स्ट्रग्ल करने आते हैं। चाहे वह एक्टिंग हो या सिंगिंग। आप सबसे पहला काम करिए कि मुंबई आते ही एक जॉब पकड़ लीजिए। उसके बाद स्ट्रग्ल करिए। मैंने भी ऐसा ही किया था। ऐसे में आपको रहने खाने की चिंता नहीं होगी। आप मुंबई में आसानी से स्ट्रग्ल कर पाएंगे।

View this post on Instagram

#ripsushantsinghrajput💔

A post shared by Kumar Sanu (@kumarsanuofficial) on

यह भी पढ़े: Sushant Singh Rajput के फैंस ने बॉलीवुड के तीनों खान्स को किया Boycott

इसके अलावा कुमार सानू (Kumar Sanu) ने सुशांत के जाने को लेकर भी अपनी बात रखी। उन्होंने कहा कि मुझे अभी तक भरोसा नहीं हो रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput Suicide) ने सुसाइड कर लिया है। जहां, तक मैंने सुना है कि सुशांत काफी पॉजटिव इंसान थे। बहुत कम समय में उन्होंने काफी अच्छा काम किया और नाम कमाया। उन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फ़िल्में दीं और अपनी जगह बनाई। इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि कैसे शत्रुघन सिन्हा, मनोज बाजपेयी, शेखर सुमन, उदित नारायण और सुशांत सिंह राजपूत जैसे एक्टक बिहार से आकर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ गए।

Facebook Comments