को होली या डिस्को वाली उलारया सुभो की गीताराम कंसवाल का ऑडियो रिलीज़ !! सुनें जरूर !!

0
225

युवा दिलों की धड़कन बन चुके गीताराम कंसवाल का एक और डीजे सॉन्ग को रिलीज़ हो चुका है,अपने अलग अंदाज की गायकी के लिए श्रोताओं के दिलों में छाए हुए हैं। कई सुपरहिट डीजे सांग्स देने वाले गीताराम कंसवाल अपना नया गीत को होली या डिस्को वाली उलारया सुभो की।

जरूर पढ़ें : VIDEO – मास्टर मोहित सेमवाल का पांगरी का मेला गीत से संगीत जगत में शानदार पदार्पण !! अभिनय एवं गायकी में दिखाए जौहर !!

रेशमा छोरी,दर्जा पांच मेरी बजरया। जैसे सुपरहिट गीतों के बाद लगातार गीताराम श्रोताओं की फरमाइश पूरी कर रहे हैं,अपने गीत में शब्दों के चयन एवं नवीनता को प्राथमिकता देते हैं।कालिंका फिल्म्स के बैनर तले रिलीज़ हुआ ये गीत यूट्यूब पर अच्छा रिस्पॉन्स पा रहा है।

जरूर पढ़ें : आज भी धूम मचा रहा हैं ‘सुण जा बात मेरी गैल्याणी हाँ !! डीजे पर बजते ही कदम थिरक उठते हैं !!

गीताराम कंसवाल के वीडियो प्रमोशन का तरीका अन्य गीतकारों से थोड़ा अलग है अपने वीडियो में गीताराम अपने गीत को खूब एन्जॉय करते नजर आते हैं और उनके बैकग्राउंड में चलने वाले दृश्य सभी को आकर्षित करते हैं। को होली डिस्को वाली गीत को संगीत अमित वी कपूर एवं सुरेंद्र कोहली ने दिया है।
जबकि छायांकन एवं संपादन देवेंद्र नेगी द्वारा किया गया।

रुद्रप्रयाग के सुरेंद्र सत्यार्थी गीतकार के रूप में बना रहे अपनी पहचान !!लिखे हैं कई सुपरहिट गीत। पढ़ें खास रिपोर्ट !!

लपेट,नौं च मेरु गीताराम और इस गीत में तो उलरया सुभो की ‘और बरीक’ जैसे शब्द आपको गीत में सुनने को मिलेंगे ! गीताराम कंसवाल ऐसे ही नाबाद शतकीय पारी खेल चुके हैं संगीत जगत में। सभी संगीत प्रेमी जरूर चाहेंगे गीताराम कंसवाल अपनी पारी में नॉट आउट ही रहें और हमें और आप सबको मनोरंजित करते रहें !

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments