नुपूर सेनन ने बहन कृति के रिलेशनशिप को लेकर किये कई खुलासे

0
333

Kriti Sanon

बॉलीवुड एक्टर कृति सेनन की बहन नुपूर सेनन ने कृति के रिलेशनशिप को लेकर कई खुलासे किए हैं। आपको बता दें कि नुपूर भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। जिससे पहले उन्होंने कई सीक्रेट्स से परदा उठाया है। खासकर अपनी बहन कृति के रिलेशनशिप से।

गणेश चतुर्थी पर टीम इंडिया के क्रिकेटरों ने एक दूसरे को कैसे दी बधाई, जानें

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दोनों बहनों ने एक दूसरे के सीक्रेट शेयर किए। इसमें नुपूर ने बताया कि वे किस तरह ब्रेकअप, रिलेशनशिप और बाकी की चीजों से उबर पाती हैं। नुपूर ने बताया की कृति अभी तक दो लोगों को डेट कर चुकी हैं। और उनका अभी तक का रिलेशन ढाई साल का है। उन्होंने बताया कि कृति एक निराशाजनक रोमांटिक लवर हैं जो लव लेटर्स पसंद करती हैं जो पहले कुछ 70 और 80 के दशक में चला करते थे।
Kriti Sanon

नंदादेवी मंदिर में विवाद, देखे ये ख़ास रिपोर्ट

कृति सेनन ने पिंकविला को बताया कि मैं केमिस्ट्री को ऑर्गेनिकली देखती हूं और एक चेकलिस्ट के ऊपर निर्भर नहीं रहती हूं। मेरी लड़के को लेकर कुछ खास डिमांड नहीं रहती है कि उसमें ये चीजें होनी चाहिए। मैं किसी से नहीं पूछती हूं कि क्या मुझे इस व्यक्ति के साथ रहना चाहिए या नहीं। मुझे अगर चीजें समझ आती हैं तो मैं उस व्यक्ति को एक मौका देने में विश्वास रखती हूं। मुझे सच्चे लोग पसंद हैं जो मेरा दिल न तोड़े। मुझे दुख के साथ कहना पड़ रहा है कि आज के जमाने में आपको ये नहीं मिलता है। मैं अपने एक्स के साथ दोस्ती नहीं निभा सकती हूं। हां, अगर ब्रेकअप आपसी सहमति से होता है तो शायद एक बार के लिए दोस्ती निभाने का सोच सकती हूं वरना नहीं।

Facebook Comments