Kishan Mahipal का यूट्यूब चैनल लाइव! लगी बधाइयों की झड़ी !

3
1023
Kishan Mahipal का यूट्यूब चैनल लाइव! लगी बधाइयों की झड़ी !

उत्तराखंड के जाने माने गायक किशन महिपाल का यूट्यूब चैनल अब लाइव हो गया है,जो कि पिछले हफ्ते यूरोप के किसी हैकर ने हैक कर लिया था,जिससे किशन महिपाल के साथ साथ उनके फैंस भी काफी परेशान थे और तब से लगातार चैनल को किसी भी हाल में रिकवर करने की कोशिशों मैं जुटे हुए थे आख़िरकार आज kishan mahipal ने इसपर विजय प्राप्त कर ली

यह भी पढ़ें : रामेश्वर गैरोला ने सावन मास में की वृद्धकेदार(बूढ़ाकेदार) की स्तुति ! जानें कहाँ है ये पांचवा धाम !

किसी भी सितारे के पीछे उसकी चमक को बरक़रार रखने के लिए कोई ऐसा स्रोत होता है जहाँ से प्रकाश पुंज लगातार आता रहता है और सितारा जग में रोशनी फैलाता रहता है,ऐसे ही सितारे हैं उत्तराखंड के किशन महिपाल जो कि बीते कुछ दिनों से इस विषम परिस्थतियों से जूझ रहे थे लेकिन इस लड़ाई में वो कहीं पर भी अकेले नहीं पड़े उनका भरपूर साथ उत्तराखंड की संभ्रांत जनता ने दिया है तभी कहा जाता है एकता में शक्ति होती है।

यह भी पढ़ें : किशन महिपाल ने त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना। कलाकारों की अनदेखी आखिर कब तक ?

उत्तराखंड वासियों की एकता का प्रमाण इस घटनाक्रम से पता चलता है भले ही सबके विचारों में मतभेद हो सकता है लेकिन संकट में कैसे साथ रह कर इससे लड़ा जाता है और बड़ी से बड़ी मुसीबत का हल कैसेनिकाला जा सकता है इसका उदाहरण किशन महिपाल के चाहने वालों ने दिखा दिया।

यह भी पढ़ें : किशना की फ्योंलडिया ने बनाया रिकॉर्ड। बना यूट्यूब पर 2 करोड़ व्यूज पाने वाला पहला गढ़वाली गीत !

उत्तराखंडियों के पसंदीदा गायक किशन महिपाल(Kishan mahipal) ने सभी का शुक्रगुजार होते हुए अपने फेसबुक हैंडल से पोस्ट जारी करते हुए लिखा कि कैसे शुक्रिया करूँ सबका कुछ समझ नहीं आ रहा लेकिन फिर भी इस समर्थन के लिए धन्यवाद स्वीकार करें,और जानकारी दी कि धीरे धीरे सभी गीतों/वीडियो को अपलोड कर दिया जाएगा। उनकी पोस्ट शेयर होते ही दर्शकों ने बधाइयों की झड़ी लगानी शुरू कर दी और सबके उदास चेहरों पर ख़ुशी की चमक बिखरने लगी !

यह भी पढ़ें : यूट्यूब पर छाई दून की नौनी प्रियंका महर,गेंदा फूल का पहाड़ी वर्जन गा कर पहुंची बॉलीवुड तक!

अभी किशन महिपालने अपने रिकवर हुए चैनल पर अपने आराध्य देव बद्रीनाथ का भजन जय बद्री विशाल अपलोड किया है क्योंकि ये काज उन्हीं की कृपा से आज सफल हो पाया है। साथ ही किशन महिपाल ने अपनी टेक्निकल सपोर्ट टीम का भी विशेष रूप पर आभार व्यक्त किया है जो लगातार इस कोशिश में दिन रात एक करके लगे हुए थे।

यह भी पढ़ें : उत्तराखण्ड : गीताराम कंसवाल का भैरो देवता जागर वीडियो रिलीज़ !देखें सबसे पहले!

हिलीवुड टीम की तरफ से भी किशन महिपाल को ढेर सारी बधाइयाँ आप उत्तराखंड वासियों को अपने गीतों से यूँ ही झुमाते रहे। सुनिए भू बैकुंठ बद्री विशाल का भजन .

Facebook Comments