किशन महिपाल के नए गीत रंगीली बाना ने जीता सबका दिल, प्राची के लुक के कायल हुए दर्शक।

0
521
किशन महिपाल के नए गीत रंगीली बाना ने जीता सबका दिल, प्राची के लुक के कायल हुए दर्शक।

उत्तराखंड को कई सुपरहिट गीत दे चुके किशन महिपाल, जिनके गीतों के बिना आज हर शादी पार्टी, हर फंक्शन अधूरा है, किशन महिपाल उन गायकों में से एक हैं जिनकी गायिकी को दर्शक लोकगीतों से लेकर डीजे पैटर्न सभी ट्रैक में पसंद करते हैं, उनकी आवाज के लाखों दर्शकों को उनके गीतों का बेसब्री से इंतजार रहता है, समय समय पर हर टेस्ट के गीतों से किशन अपने फैंस को खुश भी करते हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी बनाने के फैसले को लेकर प्रदेश के फिल्मकारों ने की सीएम से मुलाकात की मांग।

हाल ही में किशन महिपाल(Kishan Mahipal) का सारंग फिल्म्स से नया गीत रंगीली बाना(Rangeeli Bana) रिलीज हुआ है, इस के रिलीज के बाद से ही उनके इस गीत को दर्शक भरपूर प्यार दे रहे हैं, किशन में गायिकी के साथ ही इसे खूबसूरत संगीत से सजाया है, जिसमें उनके कई हिट सॉन्ग का म्यूजिक का भी तड़का लगया गया है, गीत के लिरिक्स दीपा जोशी ने लिखे हैं, मिक्सिंग मास्टरिंग का कार्य नारायणा स्टूडियो ने संभाला है.

यह भी पढ़ें: नया गढ़वाली गीत घाघरी रिलीज, नेहा ने पिंक घघरी में बिखेरेअपने जलवे

वीडियो की बात करें इसमें उत्तराखंड की चर्चित अभिनेत्री प्राची पंवार(Prachi Panwar) के साथ अभिनेता बबलू नेगी(Bablu Negi) मुख्य किरदार में नजर आ रहे हैं, वीडियों में हर बार की तरह प्राची ने अपने लुक से दर्शकों को आखिरी तक बनाए रखा, वीडियों में प्राची उत्तराखंडी की वेश-भूषा में काफी सुंदर नजर आई वहीं बबलू के अभिनय ने दर्शकों का समा बांधे रखा, दोनों के डांस मूवस भी जबरदस्त नजर आए, जिसकी कोरियोग्राफी अरविंद नेगी ने की है.

यह भी पढ़ें: गढ़रतन नेगी दा के सॉन्ग बांद बिजोरा ने तोड़ा रिकॉर्ड

खूबसूरत लोकेशन से भरपूर इस वीडियो का फिल्माकंन एवं संपादन कार्य किशन महिपाल और भरत शाह ने किया है, कैमरा वर्क के. गणेश ने किया, इसे प्रोड्यूस सारंग फिल्म्स ने किया है, डायरेक्ट किशन महिपाल ने किया है, व प्रोडक्शन का कार्यभार मनोज रावत और वीरेंद्र मेहरा द्वारा किया गया है, अगर आपने अभी तक यह गीत नहीं देखा तो नीचे दिए लिंक पर क्लिक करें और इस खूबसूरत गीत का आनंद लें.

यहां देखिए पूरा गीत: 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।