Kishan Mahipal व्हाट्सप्प पर हुए ब्लैकमेलिंग का शिकार, मिल रही धमकियां।

0
366
Kishan Mahipal व्हाट्सप्प पर हुए ब्लैकमेलिंग का शिकार, मिल रही धमकियां।
Kishan Mahipal-Facebook

उत्तराखंड के गायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) का फेसबुक पोस्ट लगातार वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने जानकारी देते हुए बताया है कि व्हाट्सप्प पर उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। वहीं किशन के इस पोस्ट के बाद से अब उनके फैंस का गुस्सा कमैंट्स बॉक्स में देखने को मिल रहा है। 

यह भी पढ़ें: जस पंवार और नताशा की जोड़ी झुमका बिजोरा गीत में आएगी नजर, पोस्टर रिलीज।

इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार ब्लैकमेलिंग के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं, जहां कुछ असामाजिक तत्व सोशल मीडिया के ज़रिये लोगों को बहला फुसलाकर पहले उनसे उनकी पर्सनल फोटोज़, वीडियो मांगते है और फिर उन्हें ब्लैकमेल कर धमकाते है। ऐसी ही घटना इन दिनों उत्तराखंड के जाने माने गायक किशन महिपाल (Kishan Mahipal) के साथ घटित हुई, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर साँझा की।

Kishan Mahipal व्हाट्सप्प पर हुए ब्लैकमेलिंग का शिकार, मिल रही धमकियां।
Kishan Mahipal-Facebook

यह भी पढ़ें: Kishan Mahipal का घागरा वीडियो रिलीज़ !डांस और रैप का गजब तालमेल!

दरअसल, किशन महिपाल (Kishan Mahipal) ने आज सुबह अपनी फेसबुक आईडी से पोस्ट साँझा करते हुए बताया कि कुछ दिनों से एक लड़की व्हाट्सप्प पर उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। किशन ने अपनी पोस्ट में लिखा- नमस्कार दोस्तों, आजकल sms और video call के द्वारा कुछ लोग एक प्लान के तहत मासूम लोगों को फंसाने की साजिश कर रहें हैं ,वीडियो कॉल करते समय वो अश्लील बातें या कुछ वीडियो दिखाएंगे और स्क्रीन शॉट आदि का प्रयोग करके उसे एडिट करके दूसरे दिन उसे वायरल करने की धमकी देंगे, इसलिए किसी भी अंजान को अपने सोशल मीडिया से मत जोड़ना जब तक आप उसे पूरी तरह से जान न लें. एक लड़की जो मुझे फेसबुक से फॉलो कर रही थी 6 month से मुझे hi लिखकर भेजती थी अभी कुछ दिन पहले उसने कहा की वो मुसीबत में है कुछ बात करना चाहती है मुझे लगा शायद हमारे इंडस्ट्री की होगी फैन है तो लगा बात कर लू फिर उसने मुझे व्हाट्सप्प कॉल की मुझे साफ नहीं दिख रहा था उसका चेहरा ये बात मेने उससे भी कही की साफ नहीं देख पा रहा हूँ जब साफ दिखने लगा तो वो गलत हरकत कर रही थी तो मेने उसे तुरंत कट किया और ब्लॉक मार दिया लगभग 4-5 सेकंड का वक़्त लगा होगा इतने में, दूसरे दिन दूसरे नंबर से मुझे ब्लैकमेल करने लगी तो मेने सायबर सेल में जाके इसकी रिपोर्ट की और fir दर्ज किया जब उनका नंबर ट्रेस किया तो उड़ीसा और राजस्थान लोकेशन पाया गया in लोगों का बहुत बड़ा गैंग है आप लोग इस सायबर ठगी से बचें।

Kishan Mahipal व्हाट्सप्प पर हुए ब्लैकमेलिंग का शिकार, मिल रही धमकियां।
Kishan Mahipal Facebook Post

यह भी पढ़ें: झुमका बिजोरा वीडियो रिलीज होते ही वायरल,नताशा के ठुमकों ने जीता युवाओं का दिल।

किशन महिपाल (Kishan Mahipal) की पोस्ट के बाद से फैंस उनका सपोर्ट करते दिख रहे हैं। कई यूजर खुद के साथ घटी घटनाओं को कमेंट कर बता रहें है। हालाँकि ब्लैकमेल करने वाले लोगों की लोकेशन का पता लगा लिया गया है, तो अब देखना होगा किशन महिपाल की एफआईआर पर सायबर सेल किस तरह से आगे की कार्यवाही करेगा। इन दिनों ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ रही है लोगों को सोशल मीडिया यूज़ करते हुए सावधान रहने की जरूरत है

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें।