Breaking News
fyoli chunari kishan mhipal

किशना की ‘फ्योंली चुनरी’ रिलीज़ ! हिमाचल की वादियों में हुई है शूटिंग।

किशन महिपाल ऐसा नाम जिसे उत्तराखण्डी समाज में शायद ही कोई हो जो न जानता हो ,अपनी गायिकी से एक अलग पहचान बनाने वाले किशन महिपाल उत्तराखण्डी गीत -संगीत के माध्यम से देश-दुनिया में यहाँ की संस्कृति एवं कला का प्रचार-प्रसार करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं ,युवा दिलों की धड़कन किशन के गानों का उत्तराखण्डी संगीतप्रेमी बड़ी बेसब्री से इन्तजार करते हैं। अभी कुछ दिनों पहले किशन महिपाल एवं नरेंद्र सिंह नेगी बाडुली प्रोमो वीडियो में एक साथ नजर आए थे जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और उसके बाद फ्योंली चुनरी जिसमें उन्होंने मखमली आवाज के साथ साथ वीडियो निर्देशन भी किया है जिसका दर्शक काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

जरूर पढ़ें : होली की शुभकामनाएं भेज रहा है हिलीवुड जगत- खेला होली चित्रगीत रिलीज़ !

किशन महिपाल जितनी गायिकी में महारथ हासिल कर चुके हैं उतना ही अब निर्देशन में भी अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं. बतौर निर्देशक किशन महिपाल का काम संगीत जगत में सुर्ख़ियों का विषय बना हुआ है। उन्होंने फ्योली चुनरी के लिए हिमाचल में मनाली,कुल्लू,रोहतंग पास जैसे बेहतरीन लोकेशन का चयन किया गया है प्राकर्तिक सौंदर्यता एवं उनकी आवाज के जादू ने इस चित्रगीत को चार चाँद लगा दिए। इससे पहले भी किशन महिपाल घाम छाया गीत के लिए सर्वश्रेष्ठ छायाकार का अवार्ड यंग उत्तराखण्ड सिने अवार्ड से ले चुके हैं।

जरूर पढ़ें : महामहिम के हाथों पदमश्री से सम्मानित हुए जागर सम्राट प्रीतम भरतवाण

नविता गौतम एवं कुणाल नारंग की जोड़ी को फ्योली चुनरी चित्रगीत में फिल्माया गया है,जोड़ी शानदार बनी और बेहतरीन लोकेशन की वजह से इनका किरदार भी खिला-खिला सा लगा। जो वीडियो की रोचकता बनाए रखने में सफल रहा।फ्योली चुनरी को रिलीज़ हुए अभी 3 से 4 घंटे हुए हैं लेकिन हजारों की संख्या में व्यूज मिल चुके हैFyoli chunari

जरूर पढ़ें : खेती बाड़ी की सौंधी महक ने साहित्य को महकाकर बुलंदी तक पहुंचाया उपासना सेमवाल को …!

फिलहाल किशन महिपाल यूट्यूब की दुनिया में अपने गीत फ्यूंलड़िया से उत्तराखण्ड संगीत जगत में नया रिकॉर्ड कायम करने जा रहे हैं फ्यूंलड़िया गीत बहुत जल्द १९.७ मिलियन से 20 मिलियन पहुँचने वाला है जो कि उत्तराखण्ड संगीत जगत में पहली बार होगा। फ्योंलाड़िया में भी किशन महिपाल ने अपना ही निर्देशन दिया है।
आगे की ताजा जानकारियों के लिए हिलीवुड न्यूज़ से जुड़े रहिए।

हिलीवुड न्यूज़
राकेश धिरवांण

देखिये फ्योंली चुनरी :वीडियो

Facebook Comments

About Hillywood Desk

Check Also

बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

बकरु लीग़े बाघ वीडियो गीत में पन्नु गुसाईं और मनीषा भंडारी की जमी जोड़ी, कॉमेडी का दिखा भरपूर तड़का।

उत्तराखंड के जाने-माने अभिनेता पन्नु गुसाईं ने बकरु लीगे बाघ (Bakru lige Baagh)  वीडियो गीत …

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: