Khatron Ke Khiladi: रोहित शेट्टी ने तोड़ा इस अभिनेत्री का फोन, जानें वजह

0
561

Khatron Ke Khiladi: रोहित शेट्टी ने तोड़ा इस अभिनेत्री का फोन, जानें वजह

खतरों के खिलाडी शो दिन प्रतिदिन लोकप्रिय होता जा रहा है। एक के बाद एक कईं टास्क यहां पर रोहित शेट्टी द्वारा लाये जा रहे हैं जो दर्शकों के लिए काफी दिलचस्प हैं। इन्हीं में से एक टास्क हालही में हुआ जिसमें अभिनेत्री तेजस्वनी नो अपने फोन से हाथ धोना पड़ा। क्यूंकि रोहित शेट्टी ने उसका फोन तोड़ दिया था।

यह भी पढ़ें : Bedu Pako Uttarakhandi Song : उत्तराखण्ड का वो सदाबहार गीत जिसको विदेशी लोग आज भी गुनगुनाते है

Khatron Ke Khiladi

दरअसल रोहित ने यहाँ कंटेस्टैंट को तीन मोबाइल फोन दिए थे जिनको अनलॉक किया गया था लेकिन अब टास्क यहां ये था की कंटेस्टेंट को इन फोनों के लॉक खोलने थे जिनके पासवर्ड कीड़े मकौड़े से भरे कंटेंटर में था। लेकिन यहां ट्विस्ट ये था की यदि कोई कंटस्टेंट फोन को अनलॉक नहीं कर पाया तो उसका फोन तोड़ दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : Uttarakhandi Comedy Video : उत्तराखडं को पसंद आ रही है इनकी कॉमेडी

Khatron Ke Khiladi

तेजस्वी, मलिष्का और अमृता खानविलकर को इस टास्क को पूरा करना था। जिसमें मलिष्का इस टास्क को जीतीं और अमृता व तेजस्वी हार गयीं जिससे नियमों के मुताबिक इन दोनों के फ़ोनों को तोड़ा गया। इस घटना से अमृता को ज्यादा कोई फर्क तो नहीं पड़ा लेकिन तेजस्वी को कहीं न कहीं हर्ट हुआ उन्होंने यहां तक कह डाला की वो रोहित से कभी बात नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें : Garhwali Shooting : हर्षिल की ख़ूबसूरत वादियों में चल रही है इन गढ़वाली गीतों की शूटिंग,पढ़ें ख़बर

Khatron Ke Khiladi

फिर रोहित उनकी नाराजगी दूर करते हुए उन्हें मनाने लगे उन्होंने तेजस्वी से ड्राइंग कराई। तेजस्वी ड्राइंग करके काफी खुश हुईं। इसके बाद तेजस्वी बोलीं कि रोहित इतने भी बुरे नहीं हैं।

Facebook Comments