कोदू झंगोरु फेम केशर सिंह और अनिशा रांगण की जोड़ी फिर छाई छल कपट गीत हुआ रिलीज़

0
484
anisha

उत्तराखंड की जुबां बन चुका गीत कैन भरमाई गीत को गाने वाली जोड़ी एक और गीत छल कपट लेकर आई है। BK SANGEET चैनल पर गीत रिलीज़ होते ही काफी कम समय में लाख व्यूज पार कर चुका है। केशर सिंह और अनीशा की जोड़ी इस गीत से पहले भी स्वाणीलु मुल्क ,तरुणी जवानी ,मेरी श्वेता जैसे हिट गीत उत्तराखंड संगीत जगत को दे चुके हैं।

जौनसारी गीत शाऊँणी बटोर रहा है आजकल यूट्यूब पर सुर्खियां

छळ कपट गीत के युवा संगीतकार शैलेन्द्र शैलू हैं ताल संयोजन सुभाष पांडे का है। गीत को वीडियो के रूप में दिखाया गया है जिसमे अभिनय की भूमिका में भी केशर पंवार और अनीशा रांगण ही हैं जोकि उत्तराखंड में आजकल खूब ट्रेंड कर रहा है गायक गायिकाएँ अभिनय में भी कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं वीडियो प्रमोशन के लिए यह भी एक माध्यम बन चुका है,अभी तक दर्शकों को गीत खूब पसंद आ रहा है।

बामणी 2 गीत की रचना का क्या था उद्देश्य जानना जरुरी है – देखें पलायन पर कटाक्ष – गीत के माध्यम से

अनिशा एक बार फिर अपने पुराने अंदाज में अपनी पारम्परिक पोशाक में दिखीं जो युवा पीढ़ी को सन्देश देने का काम भी कर रहा है मॉडर्न युग के साथ अपने पुराने पहनावों का न भूलें इस गीत से दर्शकों तक यह सन्देश भेजने का भी पूरा प्रयास किया गया है जिसका श्रेय टीम के निर्देशक एवं कैमरामैन को जाता हैं। छल कपट गीत के माधयम से सुबदा को डांडा की आछरियों से सचेत किया जा रहा है अकेले नहीं जाना चाहिए घनघोर जंगल में कहीं आछरियां तुम्हें नुकसान न पहुंचाए पूरे गीत में दोनों के आपस में संवाद को गीत का रूप दिया गया है।

ANISHA WALLPAPER

आप भी देखिए ये शानदार गीत

Hillywood NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments