केशर अनिशा की जोड़ी ने दी द्यूर सलाणी को आवाज, हिट की तलाश में है जोड़ी।

0
672
keshar-anishas-duo-voiced-the-dyur-salani-in-search-of-a-hit

उत्तराखंड संगीत जगत की चर्चित जोड़ी केशर पंवार एवं अनिशा रांगड़ ने कई सुपरहिट गीत दिए हैं लेकिन अब ये जोड़ी किसी बड़े हिट की तलाश में है,हाल ही में इस जोड़ी ने द्यूर सलाणी गीत को आवाज दी है। 

keshar-anishas-duo-voiced-the-dyur-salani-in-search-of-a-hit

यह भी पढ़ें : मनोज सागर ने तैयार किया घोटा सेमानिये पार्ट २,पहले पार्ट ने मचाया था धमाल।

कैन भरमाई,छल कपट जैसे सुपरहिट गीत दे चुकी ये जोड़ी उसके बाद कई गीतों को आवाज दे चुकी है लेकिन अब एक हिट की तलाश में है जिससे फिर से इनका जादू दर्शकों पर चल सके,हाल ही में इनकी आवाज में रिकॉर्ड हुए कई गीत रिलीज़ हुए लेकिन उन गीतों का दर्शकों पर इतना असर देखने को नहीं मिल पाया,हालाँकि केशर पंवार एवं अनिशा रांगड़ ने कैन भरमाई पार्ट 2 का भी निर्माण किया था जो भी फ्लॉप ही साबित हुआ।

यह भी पढ़ें : लोकगायकअनिल बिष्ट के लोकप्रिय गीत रूडी बौ को विवेक ने दी नए अंदाज में आवाज।

अनिशा रांगड़ के आए दिन कई गीत रिलीज़ होते रहते हैं लेकिन जितनी लोकप्रियता छल कपट एवं कैन भरमाई गीत से  मिली उसका अनिशा को भी इंतजार है, केशर अनिशा की जोड़ी को दर्शक बेहद पसंद करते हैं,एकतरफ केशर पंवार की लेखनी तो वहीं अनिशा की गायिकी दोनों का ही सटीक मेल इनके गीतों में देखने को मिलता है।

यह भी पढ़ें : मैथिली ठाकुर ने गाया गढ़वाली मांगल गीत,उत्तराखंड से मिल रहा बेशुमार प्यार !

द्यूर सलाणी गीत को वी केश एवं बाबा ने दिया है,इसकी मिक्सिंग मास्टरिंग रामेश्वर गैरोला ने की है,गीत की रचना गणपति नौटियाल ने की है ,वीडियो में अनिशा एवं केशर पंवार अपने गीत का भरपूर आनंद लेते नजर आए,अब देखना होगा ये गीत दर्शकों को कितना पसंद आ पाता है ये तो आने वाले दिनों में ही पता चल पाएगा।

यह भी पढ़ें : राज टाइगर का तेरा खातिर सोशल मीडिया पर वायरल !खूब झूम रहे श्रोता।

वैसे इन दिनों खबर है कि केशर पंवार एवं अनिशा की जोड़ी जल छाया गीत लेकर आ रही है ,अब देखना होगा कौनसा गीत इस लम्बे अंतराल को ख़त्म कर सकता है और एक और बड़ा हिट साबित हो सकता है,फ़िल्हाल आप द्यूर सलाणी गीत का आनंद यूट्यूब पर ले सकते हैं।

यह भी पढ़ें : चोपता बना बेस्ट शूटिंग डेस्टिनेशन ! त्यारा सौं वीडियो हुआ रिलीज़।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत से जुडी सभी ख़बरों के लिए Hillywood News को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

[contact-form][contact-field label=”Name” type=”name” required=”true” /][contact-field label=”Email” type=”email” required=”true” /][contact-field label=”Website” type=”url” /][contact-field label=”Message” type=”textarea” /][/contact-form]