Kaun Banega Crorepati : टीवी पर जल्द ही वापसी करने जा रहा है ” कौन बनेगा करोड़पति 12″, आज से शुरू होगा रजिस्ट्रेशन

0
290
KBC12 Return in sony tv tonight
File photo

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही अपना हिट गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति'(Kaun Banega Crorepati)  का 12वां सीजन लेकर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर अमिताभ ने केबीसी का वीडियो शेयर किया है

यह भी पढ़े : विडियो : आशा नेगी पहली बार किसिंग सीन करने में नर्वस हो गयी थीं, लोगों ने उड़ाया था मज़ाक

आज कल दुनिया भर में कोरोना से जुडी खबरें ही सुर्ख़ियों पर बनी हुई है।  ख़ुशी -ख़ुशी 2020 की शरुआत हुई ही थी कि कोरोना ने दुनियाभर में एंट्री मार ली। पूरे विश्व के बाद अब कोरोना भारत में भी कहर बन टूट रहा है। जहाँ शुरूआती दिनों में कोरोना का मज़ाक बनाया जा रहा था,आज कोरोना की महामारी धीरे -धीरे सबको अपनी चपेट में ले रहा है।  यहाँ तक कि लोग घर से बाहर निकलने से भी डर रहे है। लेकिन हमारे देश के कोरोना वारियर डॉक्टर्स ,नर्से,मेडिकल टीम,पुलिसकर्मी और सफाई कर्मचारी आदि लोग कोरोना का डटकर सामना कर रहे है।

Kaun Banega Crorepati
amitabh Bachchan

यह भी पढ़े : नेहा कक्कड़ बनी यूट्यूब की सबसे बड़ी दूसरी फीमेल सेंसेशन, यूट्यूब पर नेहा को देखा गया बिलियन बार

कही ना कहीं इनकी मेहनत भी रंग  ला रही है।  अगर बॉलीवुड जगत की बात करे तो बॉलीवुड सिर्फ मनोरंजन के लिए ही जाना जाता था,लेकिन आज  देश के मुश्किल हालातों के चलते बॉलीवुड कन्धे से कन्धा  मिलाकर खड़े नज़र आ रहा है।  न सिर्फ आर्थिक बल्कि मानसिक रूप से भी गरीब लोगों की मदद करते हुए नज़र आ रहा  है। इतना ही नहीं साथ ही साथ फैंस का भरपूर मनोरंजन करते हुए भी दिखाई दे रहे है।  इसी बीच मनोरंजन से जुडी सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी  भी सामने आ रही है।

यह भी पढ़े : पर्यावरण को बचाने के लिए सोनाक्षी सिन्हा ने खुद से लिए तीन बड़े फैसले

आपको बता दे कि बिग बी ने घोषणा करते हुए बताया है कि वो इस शो  (Kaun Banega Crorepati)  का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि इस शो का रजिस्ट्रेशन आज रात यानि 9 मई रात नौ बजे से सिर्फ सोनी टीवी शुरू होगा।सोनी टीवी पर केबीसी -12 के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, हम वापस आ रहे हैं ….सोनी टीवी.. हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है। आपके सपनों को उड़ान देने के लिए फिर अमिताभ बच्चन केबीसी-12 लेकर आ रहे हैं।  रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर। यानि कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन जल्द ही अपना हिट गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ का 12वां सीजन लेकर आ रहे हैं।

यह भी पढ़े : सोशल मीडिया की सुर्ख़ियों में अक्सर छाये रहने वाले रोशन रतूड़ी आख़िरकार कौन हैं ?

इस शो को बीते कई वर्षों से दर्शक देखते आ रहे हैं और इसे खूब पसंद भी कर रहे हैं। अब बिग बी ने घोषणा करते हुए बताया है कि वो इस शो का नया सीजन लेकर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि इस शो रजिस्ट्रेशन आज रात यानि 9 मई रात नौ बजे से सिर्फ सोनी टीवी शुरू होगा।

FB 2726 – We are coming back .. !!!

Posted by Amitabh Bachchan on Friday, May 8, 2020

सोनी टीवी पर केबीसी -12 के रजिस्ट्रेशन से जुड़ी जानकारी देते हुए अमिताभ बच्चन ने लिखा, हम वापस आ रहे हैं ….सोनी टीवी.. हर चीज को ब्रेक लग सकता है पर सपनों को ब्रेक नहीं लग सकता है…आपके सपनों को उड़ान देने के लिए फिर अमिताभ बच्चन केबीसी-12 लेकर आ रहे हैं।  रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे 9 मई रात 9 बजे सिर्फ सोनी टीवी पर।

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Facebook Comments