कार्तिक आर्यन को ही नहीं मिली अपनी फिल्म की टिकट, जानिए कैसा रहा रिएक्शन।

0
163
कार्तिक आर्यन को ही नहीं मिली अपनी फिल्म की टिकट, जानिए कैसा रहा रिएक्शन।

एक्टर कार्तिक आर्यन (kartik Aaryan) को मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी सिनेमाघर में खुद की फिल्म की टिकट नहीं मिली. फिल्म भूल भूलैया2 (Bhool Bhulaiyaa 2) ने फर्स्ट वीकेंड पर 54.50 करोड़ का कलेक्शन किया है. फैंस के बीच कार्तिक यंग सुपरस्टार नाम से मशहूर हो गए हैं.

यह भी पढ़ें:दीपिका पादुकोण को एक शख्स ने किया सरेआम किस,सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की फिल्म भूल भूलैया2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त धमाल मचा रही है. फिल्म ने अपने पहले वीकेंड पर 54.50 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. औऱ 2022 की सफल बॉलीवुड फिल्म में नाम दर्ज कर लिया है. ऐसे में कार्तिक यंग सुपरस्टार के रुप में मशहूर हो चुके हैं. फिल्म के सीक्वल में कार्तिक अपने जलवे बिखेर रहे हैं, हर कोई उनकी तारीफ कर रहे है. फिल्म को लेकर फैंस का प्यार देखने के लिए कार्तिक लाइव रिएक्शन देखने के लिए मुंबई के मशहूर गेटी गैलेक्सी सिनेमाघर पहुंचे. लेकिन उन्हें हाउसफुल होने के कारण खुद के लिए टिकट तक नहीं मिली.

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 का टीज़र रिलीज़,कार्तिक आर्यन ने अक्षय को किया रिप्लेस।

जनता का क्रेज देखकर कार्तिक बेहद खुश हुए और उन्होंने फैंस के साथ फोटो को ट्वीट कर लिखा कि एक एक्टर के तौर पर हमें इस दिन का बेसब्री से इंतजार रहता है, ये हाउसफुल बोर्ड जहां मुझे खुद को फिल्म का टिकट नहीं मिला. थैंक यू जनता.

इसके अलावा कार्तिक ने हाउसफुल बोर्ड और फैंस के साथ कई तस्वीरें क्लिक करवाई और उन्हें इस्टाग्राम पर शेयर किया. वहीं सिनेमाहॉल के बाहर फैंस के साथ पोज करते नजर आए. जहां सैकड़ों लोगों की भीड़ मौजूद थी. बता दें कि भूल भूलैया 2 ने ओपनिंग डे पर 14 करोड़ से 18 करोड़ की कमाई कर ली है. फिल्म में कार्तिक और कियारा के अलावा संजय मिश्रा, राजपाल यादव और अश्विनी कालेसकर ने अहम भूमिका अदा की है.

यह भी पढ़ें: भूल भुलैया 2 का ट्रेलर रिलीज़,15 साल बाद स्क्रीन पर लौटेगी मंजुलिका।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की अन्य सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।