Garhwali DJ Mashup : यूट्यूब की सनसनी करिश्मा शाह का नया मैशअप रिलीज़

0
2149

जैसे कि हम आपको लगातार बताते आ रहे हैं कि उत्तराखंड में फ्यूजन,मैशअप एवं नॉन स्टॉप का दौर चलता आ रहा है। इस ट्रेंड को लाने वाली आज की उभरती हुई गायिका युवा दिलो की धड़कन वायरल गर्ल करिश्मा शाह ही हैं वो अब तक कई गढ़वाली सुपरहिट मैशअप देने के अलावा एक हिमांचली मैशअप भी दे चुकी हैं।आज उत्तराखंड का हर निर्माता करिश्मा शाह के साथ काम करना चाहता है। और आए दिन दर्शक उनके नए वीडियोज का इन्तजार करते हैं।

उत्तराखंडी मैशअप की यूट्यूब पर भरमार प्रमिला चमोली लेकर आई नया नॉनस्टॉप

जेपी फिल्म्स ने आज करिश्मा का नया मैशअप वीडियो रिलीज़ किया है इस मैशअप में करिश्मा ने खेला पांसों,तुरडी तुरा तुर,लबरा छोरी,मेरी बसंती जैसे सदाबहार गीतों को चुनने के साथ ही अरैबिक सॉन्ग का तड़का भी लगा दिया है जो कुछ अलग सा उत्तराखंड संगीत में हुवा है। करिश्मा ने अरेबिक सॉन्ग का तड़का इसीलिए लगाया है क्योकि डीजे पर गढ़वाली गीतों के साथ ये गीत भी जरूर बजता है। करिश्मा शाह के जोड़ीदार रुहान भारद्वाज ने भी इस बार जम के मेहनत की है संगीत बनाने में। अपनी गायकी एवं अदाओं से सबको आकर्षित कर देने वाली करिश्मा इस बार भी पहाड़ी और मॉडर्न गर्ल दोनों का मिला जुला वीडियो लेकर आई हैं वीडियो में भी करिश्मा खूब आनंद ले रही हैं।

उत्तराखंड में रिक्रिएशन का दौर जारी रिलीज़ हुआ कमान सिंह तोपवाल का गढ़वाली डीजे मैशअप

देखने वाली बात होगी मैशअप क्वीन को इस बार लोग कितना पसंद करते हैं करिश्मा को सुनने वाले जितने भी प्रशंशक हैं वो करिश्मा के हर मैशअप का सपोर्ट करते हैं और उत्तराखंडी टिकटोक और अन्य प्लेटफार्म पर भी इनके गानों की खूब वीडियोज बनाई जाती हैं जिनको करिश्मा भी खुद शेयर करती हैं। अपने दर्शकों से जुड़े रहना उन्हें खूब आता है इसीलिए सोशल मीडिया पर उनके फैंस फोल्लोविंग बढ़ती ही जा रही हैं फ़िलहाल आप इस नए मैशअप का आनंद लीजिये आगे की ताजा तरीन जानकारी आपको हिल्लीवुड न्यूज़ के माध्यम से देते रहेंगे।

 

अन्य मैशअप की जानकारी के लिए दिए गए लिंक्स जरूर क्लिक करें।