घरेलू स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद करण जौहर ने घर पर किया खुद को सेल्फ आइसोलेट

2
83
करन जौहर का स्टाफ कोरोना पॉजिटिव
फाइल फोटो

देश में दिन प्रतिदिन कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे है जिसका असर आम आदमी से लेकर बॉलीवुड तक दिख रहा है, हाल ही में सुप्रसिद्ध फिल्म निर्माता करण जौहर(Karan Johar) के घरेलू स्टाफ के दो सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिसके बाद करण जोहर ने परिवार सहित खुद को 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है. हालांकि उनकी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

karan johar staff corona positive
karan johar

यह भी पढियेइन्दू की जवानी होगी ऑनलाइन प्लेटफार्म पर रिलीज़ – फिल्म मेकर्स बना रहे मन

करन जौहर ने सोमवार को टविटर पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा है, “आप को सूचित करना चाहूंगा कि हमारे घरेलू स्टाफ के दो सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं. जैसे ही हमें उनमे लक्षण का पता चला हमने उन्हें हमारी इमारत के एक हिस्से में क्वारंटाइन कर दिया, और तत्काल बीएमसी को सूचित किया इसके बाद इमारत को नियमानुसार उन्होंने स्टरलाइज किया.”

करण ने बयान में यह भी कहा, “परिवार और स्टाफ के बाकी लोग सुरक्षित हैं और उनमें कोई लक्षण नहीं दिख रहे है. सुबह हम सभी के स्वैब का परीक्षण हो चूका है और रिपोर्ट नेगेटिव आई. लेकिन हम अपने आसपास के लोगों की सुरक्षा के लिए अगले 14 दिनों तक सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे. हम हर किसी की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध हैं, और हमने सुनिश्चित किया है कि सरकार द्वारा सुझाए गए सभी उपायों का कड़ाई के साथ पालन हो.”

यह भी पढ़ें : युवक ने कोरोना को लिया हल्के में, डाला परिवार समेत गाँव को खतरे में – विडियो वायरल

हाल ही में 74 वर्षीय बॉलीवुड एक्टर किरन कुमार(Kiran Kumar) भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है, जिसके बाद उन्होंने घर में ही खुद को क्वारंटाइन कर लिया है

Facebook Comments