Akshay Kumar फिल्म ‘Sooryavanshi’ से Karan Johar ने झाड़ा पल्ला, हुआ खुलासा।

0
209
Akshay Kumar की फिल्म 'Sooryavanshi' से Karan Johar ने झाड़ा पल्ला, सामने आई सच्चाई
file photo

बीते दिनों से बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर चर्चाएं बनी हुई हैं. इसके साथ ही देश के मौजूदा हालातों के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक नया ट्रेंड शुरू हो गया, ये ट्रेंड है फिल्मों की ओटीटी रिलीज का. कई बड़ी फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ हो रहीं है इसी के साथ अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मोस्ट अवेटेड फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी डिजिटल प्लैटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है. वहीं इस बीच अक्षय की एक और फिल्म ‘सूर्यवंशी’ (Sooryavanshi) जबरदस्त चर्चाओं में है. हाल ही में खबरें आई थीं कि इस फिल्म से प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) ने किनारा कर लिया है.

Akshay Kumar की फिल्म 'Sooryavanshi' से Karan Johar ने झाड़ा पल्ला, सामने आई सच्चाई
file photo

यह भी पढें: Alia Bhatt ने ‘सड़क 2’ का पोस्टर किया रिलीज़, ट्रोलर्स के कमैंट्स पर किया ये काम।

दरअसल बीते दिनों में कई मीडिया दावे किये गए कि फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने खुद ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ छोड़ दी थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोशल मीडिया पर नेपोटिज्म की बहस में घसीटे जाने से आहत करण जौहर ने खुद ही फिल्म सूर्यवंशी से अपना नाम हटवा लिया था. वहीं इस मामले को लेकर ना तो अक्षय कुमार और न ही रोहित शेट्टी का कोई बयान आया था। करण जौहर ने भी आधिकारिक तौर पर कोई बयान नहीं दिया था. अब जाने-माने ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस मामले की सच्चाई बताई.

यह भी पढें: Sushant Singh Rajput की आखिरी फिल्म की रिलीजिंग को लेकर परिवार हुआ नाखुश

तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘जरूरी सूचना… करण जौहर के बारे में कहा जा रहा था कि वो सूर्यवंशी फिल्म के प्रोड्यूसर नहीं रहे हैं, यह खबर झूठी है. रिलाइंस एंटरटेनमेंट ने इसपर सफाई दी है. खैर तरण के ट्वीट से यह तो साफ हो गया है कि करण जौहर अब भी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की हिस्सा हैं, और मीडिया में उन्हें लेकर फैल रही ये खबरें पूरी तरह से झूठी हैं.

Facebook Comments