कपिल शर्मा ने खोला अपने प्यार का राज,जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट

0
543

kapil sharma love life
कपिल शर्मा ने खोला अपने प्यार का राज,जानने के लिए पढ़ें यह रिपोर्ट

कपिल शर्मा को आपने अपने शो में दूसरों की लव लाइफ के बारे में कहते हुए जरूर सुना होगा लेकिन अब कपिल ने खुद अपने लव लाइफ के बारे में बताया है। दरअसल, हाल ही में कपिल एक पंजाबी कॉमेडी शो में पहुंचे। कॉमेडियन गुरिंदर के नए शो में गेस्ट बनकर पहुंचे कपिल ने इस दौरान काफी मजेदार बातें की। इस दौरान गुरिंदर ने कपिल से पूछा कि उन्हें कब एहसास हुआ कि वह गिन्नी से प्यार करने लगे हैं। इस पर कपिल कहते हैं कि उन्हें पता ही नहीं चला कि कब प्यार हो गया।

यह भी पढ़ें : गीताराम कंसवाल का ‘देहरादून की तारा’ वीडियो गीत रिलीज़, वीडियो यहाँ देखें

kapil sharma love life

कपिल के जवाब पर चुटकी लेते हुए गुरिंदर कहते हैं कि तुम्हें प्यार तो हुआ होगा, लेकिन तुम सीरियस नहीं होगे। इसके बाद कपिल कहते हैं, ‘तुम मेरा तलाक करवा दोगे’।

यह भी पढ़ें : कोरोना वायरस के दो मामले अब ऋषिकेश के एम्स हॉस्पिटल में भी

kapil sharma love life

बता दें कि कपिल और गिन्नी ने 13 साल तक डेट करने के बाद शादी की थी। कपिल शर्मा और गिन्नी की पहली मुलाकात कॉलेज के वक्त हुई थी। कपिल कॉलेज में थिएटर ग्रुप के डायरेक्टर थे। इस दौरान गिन्नी ऑडिशन देने के लिए आई थीं। पहली मुलाकात में वह गिन्नी से काफी इंप्रेस हो गए थे।

kapil sharma love life

गिन्नी ने एक इंटरव्यू में बताया कि वह कपिल को पहली मुलाकात में ही पसंद करने लगी थीं। बता दें कि इन दिनों कपिल और गिन्नी पेरेंटहुड को काफी एंजॉय कर रहे हैं। पिछले महीने ही दोनों बेटी के पेरेंट्स बने हैं।

Facebook Comments