Kapil Sharma : कपिल शर्मा दिसंबर में पिता बनने वाले हैं,उन्होंने खुद किया इसका खुलासा

0
388

Kapil Sharma : कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रग्नेंट हैं। हाल ही में कपिल को गिन्नी के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिए। कपिल पत्नी के साथ कनाडा रवाना हुए हैं। वहीं कनाडा जाने से पहले कपिल शर्मा ने गिन्नी के प्रग्नेंट होने की खबर की खुद पुष्टि की है। कपिल के अनुसार गिन्नी दिसंबर में बच्चे जन्म दे सकती हैं। कपिल शर्मा ने हाल ही में मुंबई मिरर को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कॉमेडी शो और निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें भी कीं। यहां कपिल शर्मा ने पत्नी गिन्नी चतरथ के प्रेग्नेंट होने का भी खुलासा किया। साथ ही पहले बच्चे के लिए उन्होंने एक्साइटमेंट भी जाहिर की। ये भी बताया कि इसलिए वह गिन्नी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने की कोशिश कर रहे हैं ताकि उनका ख्याल रख सके। Kapil Sharma

Garhwali Video Song : फौजी और उसके परिवार ने बयां की अपनी पीड़ा, देखिए ये गढ़वाली गीत

कपिल शर्मा ने इटरव्यू में कहा कि, ‘मैं गिन्नी का हर तरह से ख्याल रखने की कोशिश कर रहा हूं। मैं और मेरी पत्नी पहले बच्चे के लिए काफी एक्साइटेड हैं, लेकिन मेरी मां हमसे भी ज्यादा एक्साइटेड हैं। वह इस पल का काफी लंबे समय से इंतजार कर रही हैं। हम सभी गिन्नी और बच्चे की अच्छी सेहत के लिए कामना कर रहे है।’ कपिल शर्मा आने वाले नन्हें मेहमान पर बात करते हुए आगे कहते हैं कि, ‘हमें नहीं पता कि लड़का होगा या लड़की बस हमारे परिवार और सभी के लिए मेहमान के आने की खुशी है।’ कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो टीआरपी लिस्ट में टॉप 10 में बना हुआ है । वहीं सेलेब्रिटीज के बीच भी इसकी पॉपुलैरिटी कम नहीं हुई है ।

Bollywood News Shabana Azmi : शबाना आजमी के नक्शे-कदम पर चलेंगी स्वरा

बता दें कि कपिल ने गिन्नी से 12 दिसंबर को शादी की थी । इसके बाद कपिल ने मुंबई आकर वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रिसेप्शन में रौनक लगा दी थी। हाल ही में कपिल के शो में कंगना रनौत पहुंची थीं । उन्होंने अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का प्रमोशन किया ।

मंजू सुन्दरियाल का ‘रस्याण’ कवर गीत नहीं चला पा रहा दर्शकों पर अपना जादू, पढ़े ये रिपोर्ट

Facebook Comments