कपिल चौहान और राखी थापा ने घाघरी का घेरा ब्योली बौ !! गीत का बनाया कवर सॉन्ग !! सुनें जरूर !

0
647
kapil chauhan

आपने मैशअप,फ्यूजन,और नॉनस्टॉप ढेर सारे सुन लिए अब कुछ परिवर्तन की दरकार है। पहाड़ी शादी में तो आप जरूर शामिल हुए होंगे कभी न कभी। और भैजी की बारात तो छोटे भाई के लिए यादगार शादी होती है एक गढ़वाली गीत घाघरी का घेरा ब्योली बौ !! जो हर शादी में याद आता है जब पहली बार देवर अपनी भाभी से विवाह समारोह में मिलता है,इस गीत को आवाज दी है नरेंद्र सिंह नेगी और अनुराधा निराला ने,एक बार फिर से इस गीत को आवाज मिली है कपिल चौहान और राखी थापा ने।

जरूर पढें :संजू सिलोड़ी का डांस वीडियो रिलीज़ !! लडबडी नीलू कैसे पड़ी दो हीरो पर भारी देखें आप भी !!

कपिल इससे पहले खोजयाली मिन खोजयाली गीत को भी कवर कर चुके हैं, घाघरी का घेरा गाना उतना ही लोकप्रिय है जितना पहाड़ की शादियां हैं। चलो हलकी सी झलक आपको दिखा ही देते हैं उस दृश्य की जब पहाड में शादी के दौरान बारात का आगमन और अतिथि सत्कार होता है ,चाय नाश्ता हाथों में होता है और ज्वान छोरों की तिरछी नजर छज्जे में बैठी स्यालियों की तरफ हो और पहली बार देवर अपनी भाभी से मिल रहा हो फिर बजता है गीत घाघरी का घेरा ब्योली बौ सेमेन्या बौ दयूर छोन तुम्हारु बौजी जरा इने ता हेरा।बाकि बाकि कहानी आपको वीडियो के माध्यम से मिल जाएगी।

जरूर पढें हार्दिक फिल्म्स ने किया पोस्टर लांच। मास्टर मोहित सेमवाल जल्द लेकर आ रहे हैं पांगरी का मेला !!

कपिल और राखी के कवर गीत को कृष्णा रविदास और कपिल ने संगीत दिया है,दोनों ही गायक गायिका अपने कवर सॉन्ग में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आए,वीडियो प्रोडक्शन – studio underground ने किया है देखिए ये बेह्तरीन संगीत और गायन से परिपूर्ण उत्तराखण्ड का लोकगीत घाघरी का घेरा ब्योली बौ !!

: नरेंद्र सिंह नेगी और अनुराधा निराला के स्वरों में ये वीडियो :

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Facebook Comments