शार्ट फिल्म कन्यादान रिलीज़ को तैयार। शूटिंग पूरी

0

आपने बॉलीवुड की फ़िल्में हर शुक्रवार को रिलीज़ होती जरूर देखी होंगी लेकिन अब हिल्लीवुड में भी आपको ये देखने को मिल जाएंगी। यूट्यूब के दौर में हिल्लीवुड सिनेमा के निर्माताओं ने भी नया दौर शुरू कर दिया है शार्ट फिल्म का जो 25 से 30 मिनट की होंगी। हाल ही में गढ़वाली शार्ट फिल्म कन्यादान की शूटिंग पूरी हुई है जिसके जल्द ही रिलीज़ होने के आसार हैं।

ये भी पढ़ें : उत्तराखण्ड की पहली वेब सीरीज ‘मनसा’ आ रही है बहुत जल्द ! निर्माता/ निर्देशक अनिल बिष्ट कर रहे हैं शूटिंग

SDE PRODUCTION के निर्माता दौलत राणा से दूरभाष के माध्याम से मिली जानकारी के अनुसार कन्यादान शार्ट फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है हमने उनसे शीर्षक की रोचकता के बारे में पूछा कि कन्यादान शीर्षक क्यों और क्या है इसके पीछे की कहानी तो उन्होंने बताया दरअसल हम समाज को एक सन्देश देना चाहते हैं समय रहते बदलाव लाना बेहद जरुरी हैं नहीं तो इसके विपरीत परिणाम निकलने तय हैं। कन्यादान जो की दानों में श्रेस्ठ दान माना जाता है और एक पिता के लिए इससे बड़ा कोई दान नहीं हो सकता लेकिन कहानी ने कहीं और ही मोड़ ले लिया शार्ट फिल्म में आपको एक दम्पति की कहानी नजर आएगी जो कि एक निसंतान दम्पति हैं तो फिर सवाल ही नहीं हो पाता कन्यादान का तो कहानी कार ने समाज में चलती आ रही प्रथा बच्चे गोद लेना। और पुत्र-मोह पर भी कहानी गड़ी गई है। और बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा भी अंत में दिया गया है।

ये भी पढ़ें : यनि प्यारी जलमभूमि -पावन देवप्रयाग च.. गढ़वाली चित्रगीत का नई टिहरी में लोकार्पण

कन्यादान फिल्म्स के साथ साथ निर्माता ने एक और शार्ट फिल्म माँ एक अनमोल रतन की शूटिंग भी पूरी की है उनका कहना है ये दोनों लगभग एक साथ ही शूट हुई हैं। कन्यादान के रिलीज़ होने के बाद दूसरी शार्ट फिल्म कब रिलीज़ होगी इसकी जानकारी हिल्लीवुड न्यूज़ के माधयम से आपको जरूर दी जाएगी फिलहाल आपको बता दें कि कन्यादान शार्ट फिल्म sde production पर रिलीज़ होनी है।जिसमें आपको मुख्य भूमिका में दौलत राणा, इंदु शर्मा, शर्मा, किरण उतरेणि,राकेश पुण्डीर,यशोदा भण्डारी,गब्बर सिंह पंवार,बाल कलाकार की भूमिका में विधि, शार्ट फिल्म की शूटिंग स्थल: भयंदर ईस्ट मुम्बई में की गई है निर्देशक कथा पटकथा की भूमिका संजय सिंह नेगी ने निभाई।
दिखेंगे।दौलत राणा इससे पहले भी मनखी तेरा सुपनयां में होटल में रहने वाले भाइयों की और एजेंट की कहानी पर फिल्म बना चुके हैं।

DAULAT RANA

आगे की कहानी के लिए आपको फिल्म के रिलीज़ होने का इन्तजार करना होगा आगे की ताजा जानकारी के लिए जुड़े रहिए हिल्लीवुड न्यूज़ से।

ये भी पढ़ें : रेशमा छोरी गीत बना युवाओं की पहली पसंद अब तक यूट्यूब पर मिले 1 मिलियन से अधिक व्यूज

HILLYWOOD NEWS
RAKESH DHIRWAN

Exit mobile version