Kanyadaan Film Review : जानिये कैसी है गढ़वाली फिल्म कन्यादान, पढ़े यह रिपोर्ट

0
1103

Kanyadaan Film Review

आज से गढ़वाली फीचर फिल्म कन्यादान देहरादून के सिनेमाघरों में लग चुकी है यह फिल्म सिलवर सिटी और गिलिट्ज सिनेमा में दिखाई जा रही है। जिसकी शो की टाइमिंग क्रमशः साढ़े 12 बजे व 4 बजे है। जनता को यह फिल्म काफी पंसद आ रही है आइये जानते हैं कैसी है यह फिल्म ।
कलाकार – गौरव गैरोला, शालिनी शाह, राजेश मालगुड़ी, रमेश रावत, गीता उनियाल, रीता भण्डारी, दिनेश बौड़ाई, रणबीर चैहान, मुनालश्री बिक्रम बिष्ट, नवल सेमवाल, मदन डुकलान व निशा भण्डारी हैं।

NAUPATTIYA GHAGARI इस गीत में दर्शकों को खूब पंसद आ रही है गीता उनियाल व प्रशांत की जोड़ी

लेखक /निर्माता / निर्देशक: देबू रावत
सह-निर्देशक अशोक चैहान
सह-निर्माता – योगेश रावत, राजेन्द्र सिंह रावत, राजेन्द्र सिंह पंवार, संजय कुमोला, सिंगर डाॅ. सोनिया आनंद रावत

स्टोरी: कन्यादान फिल्म की कहानी दो फौजी दोस्तों के समधी बनने के वचन से शुरू होकर उत्तराखण्ड के पहाड़ी समाज में व्याप्त जातिवाद के ताने बानों में बुनी गयी है। जिसमें एक गरीब निःसंतान लोहार दम्पति को देवयोग से एक सवर्ण परिवार की नवजात बच्ची जंगल में मिलती है। मजबूरी में लौहार दम्पति इस उम्मीद में बच्ची को पालने का कठोर फैसला करते हैं कि शायद कभी तो कोई बच्ची को लेने आयेगा। समय बीतता है लड़की बड़ी होकर स्कूल काॅलेज जाती है जहां उसका प्यार एक सवंर्ण लड़के से हो जाता है और यहीं से गरीब लौहार दम्पति जातिवादी जुल्म के भयानक फेर में उलझ जाते हैं। कैसे यह उलझी हुई गुत्थी सुलझती है यह देखने के लिए आपको सिनेमाहाॅल में जाना होगा।

Meru Uttarakhand : इस गढ़वाली गीत के बोल दर्शकों को खूब आ रहे हैं पंसद, पढ़े रिपोर्ट

रिव्यू: फिल्म की स्टोरी काफी बेहतरीन लिखी गयी है निर्देशक ने पूरी कोशिश की है कलाकारों से सही काम लेने की, फिल्म कहीं भी दर्शकों को बोर नहीं करती है। फिल्म में काफी इमोशनल सीन दिखाये गये हैं यही वजह है कि दर्शकों को काफी पंसद आ रही है, और यह दर्शकों को इमोशनल करने पर मजबूर कर देती है। टैक्नीकली फिल्म थोड़ा सी वीक नजर आती है। कुल मिलाकर देखा जाये तो फिल्म अच्छी बनी है।

Kanyadaan Garhwali Feature Film l Public Review 1st Day 1st Show

Facebook Comments