“कानों मा डबल झुमका” वीडियो गीत हुआ रिलीज, नागेंद्र प्रसाद औऱ हिमांशी की जोड़ी ने मचाई धूम।

0
227

इन दिनों यूट्यूब पर नए-नए गीतों की धूम मची हुई है. एक के बाद एक वीडियो गीत रिलीज हो रहे हैं. लेकिन दर्शकों का इंतजार अब खत्म हो गया है. हाल ही में कुमाऊंनी सॉन्ग कानों मा डबल झुमका (Kano ma Double Jhumka) वीडियो गीत रिलीज हो गया है. वीडियो में नागेंद्र प्रसाद औऱ हिमांशी रावत की जोड़ी ने धमाल मचाया हुआ है.

यह भी पढे़ं:गढ़वाली गीत छलपट्टी के ऑडियो फॉर्मेट के बाद अब वीडियो भी मचा रहा धूम, दर्शकों ने की सराहना।

कुमाऊंनी गायक फौजी जगमोहन दिगारी ने इस गीत को गाया है. गीत की रचना हरीश वर्मा द्वारा की गई है. शानदार संगीत से मोती शाह ने सजाया है. बता दें कि इससे पहले कानों मा डबल झुमका (Kano ma Double Jhumka)  गीत को ऑडियो फार्मेंट में रिलीज हुआ था. जिसे दर्शकों ने बेहद प्यार दिया है. और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया.  दर्शकों के मनोरंजन के लिए एक और नया वीडियो गीत अब रिलीज हो चुका है.

यह भी पढ़ें: जितेंद्र तोमक्याल की आवाज में रिकार्ड गीत पहाड़ी मैशअप रिलीज,दर्शकों ने जमकर की तारीफ।

वीडियो गीत में अभिनेता की भूमिका में नागेंद्र प्रसाद औऱ अभिनेत्री की भूमिका में हिमांशी रावत नजर आए. दोनों कलाकारों की कैमिस्ट्री जमती हुई नजर आई. साथ ही कलाकारों ने अपने अभिनय का बेहतरीन प्रदर्शन किया. सह कलाकारों ने डांस मूव्स मैच कर रहे हैं. हिमांशी पारंपरिक वेशभूषा और कुमाऊंनी पिछोड़े में बेहद आकर्षक लग रही है. इस गीत की शूटिंग उत्तराखंड के टिहरी की खूबसूरत वादियों में हुई है.

यह भी पढ़ें: साहब सिंह रमोला एवं आकांक्षा रमोला की जुगलबंदी में गढ़वाली सॉन्ग घाघरी मचा रहा धमाल।

वीडियो का फिल्मांकन अरूण फरासी ने किया है. फिल्मांकन के साथ-साथ अरूण फरासी ने कोरियोग्राफ भी किया है. सबसे अहम बात ये है कि अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देश में किया गया है. नागेंद्र प्रसाद अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों में राज करते हैं. साथ ही वीडियो गीत के संपादन का कार्यभार भी नागेंद्र प्रसाद ने संभाला है. चंदन सिंह भैसोरा और हयात सिंह भैसोरा इसके निर्माता है.

यह भी पढ़ें: “कानों मा डबल झुमका” वीडियो गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

यदि आपने कानों मा डबल झुमका वीडियो गीत अभी तक नहीं देखा तो इंतजार किस बात का है,यूट्यूब पर देख सकते हैं.

 

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments