“कानों मा डबल झुमका” वीडियो गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

0
101
“कानों मा डबल झुमका” वीडियो गीत का प्रोमो हुआ रिलीज, दर्शकों को वीडियो का इंतजार।

कुमाउंनी गायक फौजी जगमोहन दिगारी की आवाज में रिकॉर्ड गीत कानों मा डबल झुमका(Kano Ma Double Jhumka) का प्रोमो यूट्यूब पर रिलीज हुआ है. इस गीत को फौजी जगमोहन दिगारी ने आवाज दी है. ये गीत हरीश वर्मा द्वारा रचित है. 

यह भी पढ़ें:नीरज डबराल बैक टू बैक गीतों की शूटिंग में व्यस्त,जल्द ही पहाड़ी मैशअप गीत में आएंगे नजर।

गीत को मोती शाह ने संगीत से सजाया है. वीडियो गीत में अभिनेता नागेंद्र प्रसाद औऱ अभिनेत्री हिमांशी रावत की जोड़ी नजर आई. स्क्रीन पर ये जोड़ी पहली बार नजर आई.  वीडियो की कोरियोग्राफी अरूण फरासी ने की है. खास बात ये है कि अभिनय के साथ-साथ वीडियो का निर्देशन नागेंद्र प्रसाद के दिशा-निर्देश में किया गया है. नागेंद्र प्रसाद अपने अभिनय से दर्शकों का मन मोह लेते हैं.

यह भी पढे़ें:राज्य के कलाकारों और साहित्यकारों को दी जाएगी मासिक पेंशन, 25 जनवरी तक करें आवेदन।

वीडियो गीत की शूटिंग उत्तराखंड के नई टिहरी में फिल्माया गया है. अरूण फरासी ने हसीन वादियों को बखूबी इस वीडियो में दर्शाया है. इन दिनों उत्तराखंड में मौसम शूटिंग के लिए अनुकूल है. बता दें कि इस गीत का ऑडियो सुपरहिट होने और इसकी लोकप्रियता को देखते हुए इसका वीडियो निर्माण किया गया है. जल्द ही अब इसका पूरा वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया जाएगा.

यह भी पढे़ें: तेरु बुबा बदलिगे सान्ग की सफलता के बाद गायक कमल धनाई लेकर आए नया डीजे सान्ग सरकारी जवैं।पढे़ं

प्रोमो में नागेंद्र औऱ हिमांशी रावत की जोड़ी खूबसूरत लग रही है. डांस मूव्स भी काफी बेहतरीन लग रहे हैं. प्रोमो देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है. है वीडियो काफी शानदार होगा. निर्देशक नागेंद्र प्रसाद ने बताया है कि इस गीत का वीडियो 13 जनवरी को रिलीज किया जाएगा.

वीडियो आने तक आप प्रोमो का आनंद लीजिए।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ से यूट्यूब पर जुड़ें। 

Facebook Comments