Kanika Kapoor: कोरोना फैलाने को लेकर ने दिया मुँह तोड़ जवाब

2
315
kanika kapoor said stay home stay safe
file photo

बॉलीवुड की मश्हूर गायिका कनिका कपूर(Kanika Kapoor) ने कोरोना फैलाने को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर किया है जो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़े : डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज नहीं होगी रणवीर सिंह की फिल्म ’83

हाल ही में बॉलीवुड की बेबी डोल कनिका कपूर ने कोरोना को मात देकर अपने घर लौट चुकी है लेकिन जब कनिका कोरोना संक्रमित पायी गयी थी तो सोशल मीडिया में उनकी कोरोना संक्रमित खबर आग की तरह फ़ैल गयी थी। ऐसी खबरे आ रही थी कि लंदन से लौटकर कनिका ने 3 से 4 पार्टियों में शिरकत दी थी जहाँ तकरीबन 400 लोग मौजूद थे। जिनमे बड़े -बड़े दिग्गज नेता भी शामिल थे। यहाँ तक कि कोरोना संक्रमित होने के बाद उन पर जानबूझकर कोरोना फ़ैलाने पर भी आरोप लगाए गये थे।

Kanika kapoor

कनिका (Kanika kapoor) इन सारी खबरों के चलते सुर्खियों में बनी हुई थी लेकिन हाल ही में कनिका कोरोना को हराकर अपने घर लौट चुकी है जहाँ उन्होंने सोशल मीडिया में अपने परिवार संग चाय पीते हुए एक तस्वीर पोस्ट की है।

लेकिन उससे पहले कनिका ने इंस्टा हैंडल में जानबूझकर कोरोना फैलाने को लेकर एक पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि “मुझे पता है कि मेरे बारे में कई कहानियां घूम रही हैं। कुछ कहानियों में तो जानबूझकर आग लगाई गई, क्योंकि मैंने चुप रहना ही सही समझा था. मैं इसलिए चुप नहीं थी क्योंकि मैं गलत थी बल्कि इसलिए चुप थी कि मैं इस बात को जानती थी कि लोगों को गलतफहमी हो गई है और गलत जानकारी दी गई है।

कनिका ने आगे कहा “इसके लिए मैं कुछ बातें आपके साथ साझा करना चाहूंगी। मैं इस समय लखनऊ में अपने माता-पिता के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हूँ। यूके से आने के बाद मैं जितने भी लोगों के संपर्क में आई, उनमें कोरोना (Covid 19) का कोई भी लक्षण नहीं देखा गया था बल्कि सबकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी। मैं 10 मार्च को यूके से वापस मुंबई आई थी और मुझे अंतर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर जांचा भी गया था।उस समय ऐसी कोई एडवाइजरी नहीं थी। 18 मार्च को यूके में एडवाइजरी आई थी, जिसमें लिखा था कि खुद को क्वारंटीन करें।मुझे बीमारी का खुद में कोई लक्षण नहीं दिखा।इसलिए मैंने खुद को क्वारंटीन नहीं किया.”

यह भी पढ़े : धमाकेदार डांस विडियो काजल (Kajal video) रिलीज़ होते ही वायरल हो रहा है – देखना तो बनता है |

अपनी पूरी बात बताते हुए कनिका कपूर ने अंत में ये भी लिखा कि “मैं उम्मीद करती हूं कि इस मैटर से लोग सच्चाई और संवेदनशीलता के साथ डील करें. इंसान पर नाकारात्मकता थोपने से सच्चाई नहीं बदलती” कनिका कपूर के इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी राय भी दे रहे हैं।

Facebook Comments