कंगना रनौत पर लगा लॉकअप का विनर बदलने का गंभीर आरोप,सलमान को बताया वजह।

0
42
कंगना रनौत पर लगा लॉकअप का विनर बदलने का गंभीर आरोप,सलमान को बताया वजह।

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का शो लॉकअप खत्म होने के बाद सेकेंड विनर रहीं पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) ने कंगना पर खासा नराजगी जताई है, पायल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सलमान खान से मिलने के बाद कंगना ने विनर को बदल दिया.

यह भी पढ़ें:बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने कोरोना की संकट घड़ी में किया महादान

लॉकअप शो की सेकेंड विनर पायल रोहतगी ने कंगना रनौत पर गंभीर आरोप लगाए हैं, कंगना से नाराज हो कर पायल ने उन्हें सोशल मीडिया से भी अनफ़ॉलो कर दिया है. दरअसल पायल ने कहा कि गेम शो में विनर की षोषणा वोटिंग पर नहीं बल्कि कंगना के वर्डिक्ट पर डिक्लेयर था. साथ ही शो में तीन महिने तक शो के कॉन्सेप्ट के बारे में कहा कि कि ये घर-घर की कहानी नहीं है. इस सलमान खान के शो से कंपेयर मत करो. फिर वे मुझे Badassकहती रहीं, जो कि शो का थीम था. और कंगना ने बाद में शो के मायने बदल दिए.

यह भी पढ़ें: देसी गर्ल के रेस्तरां सोना में खाना खाने के बाद, कटरीना कैफ ने यूं दी रेटिंग।

जानकारी के मुताबिक पायल ने आगे कहा कि पीआर एक्टिविटी के तहत आप ऐसे सेलिब्रिटी से सवाल पूछ रहे हो, जिन्होंने ये शो देखा ही नहीं औऱ वे विनर की तारीफ कर रहे हैं. औऱ मुझे जानने से इनकार रहे हैं. जाहिर सी बात है कि फिर तो में बोलूंगी और आपके फैसले पर सवाल उठाने का भी पूरा हक मुझे है.

इतना ही नहीं पायल ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि सगंना ने सलमान के कहने पर विनर को बदला है. पायल ने बाताया कि फिनाले के एक हफ्ते पहले सलमान के घर ईद पर जाती हैं और उनसे मीटिंग कर विनर को ही बदल देती है. मुझे लगता है कि कंगना ने खुद अपने ही शो का कॉन्सेप्ट बदल कर मिनी बिग बॉस बनाकर रख दिया.

यह भी पढ़ें: फिल्म निकम्मा का टीजर आउट,शर्ली सेतिया ने बताया खुद को लव एडिक्ट।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।