फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर हुआ रिलीज़, धाकड़ अवतार में नजर आई कंगना रनौत

0
489

Kangna Ranaut कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर आज सामने आ गया है। टीजर में कंगना रनौत का धाकड़ अवतार देखने को मिल रहा है। टीजर में कंगना जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। सामने आए इस कंगना लेडी रैंबो लुक में दिख रही हैं। उन्होंने हाथ में भारी भरकम मशीनगन पकड़ी हुई है और वह किसी पर बेहिसाब गोलियां बरसा रही हैं। 45 सेकंड के इस टीजर में कंगना एकदम निडर दिख रहे हैं। उनके शरीर पर खून देखा जा सकता है और साथ ही वह काफी गुस्से में भी नजर आ रही हैं। टीजर देखने के बाद फैंस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। Kangna Ranaut

रामायण में सीता का रोल निभाने वाली अभिनेत्री दीपिका चिखलिया आज दिखती हैं ऐसी, देखिए लेटेस्ट तस्वीरें

‘धाकड़’ का टीजर देखने के बाद फैंस लगातार इस पर ट्वीट कर रहे हैं। फैंस का रिएक्शन देखकर लग रहा है कि यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने वाली है। टीजर देखकर फैंस कह रहे हैं कि कंगना का यह रॉकिंग अवतार बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा देगा। वहीं कुछ लोग कंगना की तुलना शेरनी से कर रहें हैं।


आपको बता दें कि इससे पहले ‘धाकड़’ का एक पोस्टर सामने आया था, जिसमें कंगना खून से लथपथ ऐक्शन मोड में नजर आई थीं। आज जारी हुआ टीजर में भी उनके उसी लुक को दिखा गया है।

Shooting Video Updates : कैन भरमाई गीत की शूटिंग शुरू, कलाकार ले रहे हैं शूटिंग का लुफ़्त

आपको बता दें कि एक इंटरव्यू को दौरान कंगना रनौत ने फिल्म धाकड़ को लेकर कई राज खोले थे, कंगना ने बताया था कि फिल्म धाकड़ फीमेल सेंटर एक्शन थ्रिलर है। इस फिल्म में मैं जासूस का किरदार निभाते नजर आने वाली हूं। कंगना के मुताबिक धाकड़ बहुत बड़ी फिल्म है। हमारे लिए यह एक ऐसी शैली में जाने जैसा है, जो हिंदी फिल्मों में अभी तक नहीं है। मैं फिल्म में जासूस का किरदार निभा रही हूं। इस फिल्म का निर्देशन रजनीश ‘राजी’ घई कर रहे हैं। फिल्ममेकर्स इन दिनों हॉलीवुड के किसी बड़े एक्शन निर्देशक को खोज रहे हैं, जिससे फिल्म के सीन्स को शानदार अंदाज में शूट किया जा सके। फिल्म की शूटिंग पूरे भारत, दक्षिण पूर्व एशिया, मध्य पूर्व और यूरोप में होगी।

किशन महिपाल का हिन्दी देशभक्ति गीत हुआ रिलीज

Facebook Comments