कंगना रनौत की रियल लाइफ में भी है कई पंगे और चुनौतियां

0
386

kangana ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘पंगा’ रिलीज हो गई है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे जया (कंगना) अपने सपनों को दोबारा पूरा करने के लिए चुनौतियों से पंगा लेती हैं। वैसे बता दें कि कंगना सिर्फ फिल्म में ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी खूब पंगे लेती हैं। वह हमेशा अपनी बात रखती हैं और किसी भी मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। तो चलिए बताते हैं आपको कंगना के अब तक के बड़े पंगे। हाल ही में सैफ अली खान ने बयान दिया था कि अग्रेजों के आने से पहले भारत का कोई अस्तित्व नहीं था। हालांकि, इस बयान के लिए सोशल मीडिया पर सैफ की काफी खिंचाई भी हो रही है। कई लोगों ने सैफ के इतिहास के ज्ञान और उनके इतिहास बोध पर सवाल उठाया। तो जब कंगना से एक इंटरव्यू के दौरान सैफ के बयान पर रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा, ‘अगर सैफ के मुताबिक कोई ‘भारत’ था ही नहीं तो ‘महाभारत’ क्या था? और वेद व्यास ने क्या लिखा था?’ कंगना ने यह भी कहा था कि कुछ लोग अपने वही विचार रखते हैं जो उन्हें सही लगते हैं लेकिन महाभारत में श्रीकृष्ण ने साफ तौर पर जिक्र किया है कि भारत उस समय भी मौजूद था। उन्होंने कहा कि पुराने दौर में भी अलग-अलग राजा एक समान पहचान के लिए लड़े हैं जिसे ‘भारत’ कहा जाता था।

kangana ranaut

निर्भया के हत्यारों और वकिल जयसिंह पर भड़कीं कंगना रनौत

निर्भया के हत्यारों की वकील इंदिरा जयसिंह से कंगना ने लिया पंगा

कंगना रनौत ने हाल ही में पंगा के प्रीमियर के दौरान मीडिया से बात करते हुए इंदिरा जयसिंह पर अपना निशाना साधा था। इंदिरा जयसिंह ने निर्भया की मां आशा देवी से अपील की थी कि उन्हें दोषियों को माफ कर देना चाहिए। इस बयान पर जब कंगना से उनका रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा, ‘इंदिरा जयसिंह जैसी औरतों के कोख से ही बलात्कारी पैदा होते हैं, ऐसी औरतों को बलात्कारियों के साथ 4 दिन जेल में रखना चाहिए।’ कंगना आगे कहती हैं कि उनको पता होना चाहिए कि रेप क्या होता है और इसकी सजा क्या होती है। इतने सालों से उनकी मां और उनके पिता जी कष्ट झेल रहे हैं पूरी फैमिली की क्या हालत होगी।

बिग बी की अपकमिंग फिल्म ‘झुंड’ का टीज़र रिलीज़, फैंस में दिख रहा है जबरदस्त क्रेज़

जेएनयू विवाद पर दीपिका पादुकोण से लिया पंगा

दीपिका पादुकोण जब अपनी फिल्म छपाक के प्रमोशन के लिए दिल्ली आई थीं तब वह जेएनयू गई थीं। दीपिका का जेएनयू जाना काफी विवादों में आ गया था। कंगना रनौत से जब दीपिका के जेएनयू जाने पर उनका रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा था, यह सही नहीं होगा कि मैं दीपिका के स्टैंड पर अपनी राय दूं। मैं बस वह बोल सकती हूं जो मैं खुद करती हूं। मैं ‘टुकडे टुकडे’ गैंग के पीछे कभी नहीं खड़ी होंगी चाहे कुछ भी हो जाए। मैं इन लोगों का समर्थन नहीं करती।

क्या मधुरिमा तुली को सच में बिग बॉस हाउस से बाहर कर देंगे सलमान खान

पत्रकार से लिया पंगा

फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रमोशन के दौरान कंगना का एक पत्रकार से काफी बड़ा पंगा हुआ था। प्रमोशन के दौरान एक पत्रकार के साथ उनकी बहस हो गई थी जो बाद में काफी बढ़ गई थी। कंगना ने पत्रकार पर अपने लिए गलत बातें लिखने का आरोप लगाया जिसके बाद दोनों के बीच काफी बहस हुई और फिर यह बहस एक बड़ा विवाद बन गया था। इस मामले के बाद गिल्ड ऑफ इंडिया ने कंगना और उनकी फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड की थी।

Facebook Comments