थलाइवी फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इंवेट में भावुक हुई कंगना रनौत,कहा-मैं ख़ुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं…

0
729
थलाइवी फिल्म का ट्रेलर लॉन्च इंवेट में भावुक हुई कंगना रनौत,कहा-मैं ख़ुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं...

बॉलीवुड की क्वीन कगंना रनौत की फिल्म थलाइवी (Thalaivi) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में कंगना भावुक हो गई. इस दौरान ऐसा कुछ हुआ जिसकी उम्मीद तक नहीं थी. कंगना ने ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि मैं खुद को बब्बर शेरनी कहती हूं. लेकिन आज ख़ूब रोई और रोकर अच्छा लगा.

यह भी पढे़ं: बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर की लिखी पुस्तक ‘योर बेस्ट डे इज टूडे’ की पीएम मोदी ने की सराहना।

फिल्म थलाइवी (Thalaivi) के ट्रेलर लान्च इंवेंट के दौरान एक्ट्रेस कंगना रनौत भावुक हो गई. दरअसल फिल्म के निर्देशक एएल विजय के बारे में बात करते हुए कंगना भावुक हो गईं औऱ उनकी आंखों से आंसू आ गए. साथ ही कंगना ने अपने ट्विटर एकाउंट से एक वीडियो भी शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- मैं ख़ुद को बब्बर शेरनी कहती हूं, क्योंकि मैं कभी नहीं रोती। मैं किसी को यह मौक़ा नहीं देती कि वो मुझे रुला सके। याद नहीं, आख़िरी बार कब रोई थी, लेकिन आज ख़ूब रोई और रोकर अच्छा लगा.

 

यह भी पढ़ें: 67th National Film Award: दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को मिला नेशनल अवॉर्ड।

जहां वीडियो में कंगना कहती हैं कि वो अपने जीवन में कभी ऐसे आदमी से नहीं मिलीं, जिसने मेरे अभिनय को लेकर मुझे खराब एहसास ना करवाया हो. इतना बोलते ही कंगना का गला भर आया. और वो इमोशनल हो जाती हैं. आगे कहा कि मैं इमोशनल महसूस कर रही हूं। आम तौर पर मेरे साथ ऐसा नहीं होता। यह एक शख़्स है, जिसने मेरी काबिलियत को लेकर मुझे अच्छा फील करवाया.

वहीं कंगना ने आगे कहा कि खास तौर पर जिस तरह पुरूष कलाकार के साथ उनके संबंध होते हैं. वो कभी महिला कलाकारों के साथ नहीं दिखाते हैं. एक निर्देशक होने के नाते मैंने उनसे सीखा कि अपने कलाकारों के साथ कैसे बर्ताव करें और रचनात्मक साझेदारी को आगे कैसे लेकर जाएं.

यह भी पढे़ं: बिग बॉस विनर रुबीना और अभिनव शुक्ला की जोड़ी नेहा कक्कर के नए म्यूजिक वीडियो मरजानिया में आई नजर।

उत्तराखंड संगीत एवं फिल्म जगत की हर खबर से जुड़ने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।