बामणी का पंडा जी गीत के बाद कमल धनाई का नया गीत मंगणी हुआ रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

0
446
बामणी का पंडा जी गीत के बाद कमल धनाई का नया गीत मंगणी हुआ रिलीज,दर्शकों ने की सराहना।

बामणी का पंडा जी (Bamani Ka Panda Ji) गीत से विवादों में बने गायक कमल धनाई का नया ऑडियो सॉन्ग मंगणी (Mangani) रिलीज हो गया है. इस गीत को कमल धनाई और गायिका मीना राणा ने स्वर दिए हैं. इसे संगीत से अशीम मंगोली ने सजाया है.

यह भी पढ़ें: ब्राह्मण समाज के असभ्य व्यवहार से वायरल गीत ‘बामणी का पंडा जी’ के गायक एवं गायिका ने मांगी माफी।

उत्तराखंड संगीत जगत में तेरू बुबा बदलिगे गीत से फेम में आने के बाद बामणी का पंडा जी गीत को लेकर कमल धनाई इन दिनों विवादो में बने हुए हैं. हालांकि विवादों में रहने के बाद भी कमल धनाई का नया गीत मंगणी हार्दिक फिल्म्स के बैनर तले रिलीज हो गया है. इस गीत को युवा गायक कमल धनाई और उत्तराखंड की स्वर कोकिला मीना राणा ने स्वर दिए हैं. कमल कंठ के साथ-साथ लेखन के भी धनी हैं. इस गीत की रचना कमल द्वारा की गई है.

यह भी पढ़ें: कमल धनाई का नया डीजे सॉन्ग बामणी का पंडा जी रिलीज, तेरू बुबा बदलिगे गीत से मिला था फेम।

मंगणी गीत को संगीत उत्तराखंड के चर्चित संगीतकार अशीम मंगोली ने दिया है. जितनी खूबसूरती से गायकों ने इसे स्वरों में पिरोया है,उतना ही कर्णप्रिय संगीत से अशीम मंगोली ने सजाया है. गीत के संपादन का काम टिकेंद्र सिंह द्वारा किया गया है. जस पंवार इसके प्रड्यूसर हैं. बता दें कि इस गीत के रिलीज होते ही दर्शकों की बेहतरीन प्रतिक्रिया मिल रही है. साथ ही अच्छे खासे व्यूज भी बटोर लिए हैं.

यह भी पढे़ं: चंदन रावत का गढ़वाली भजन नंदा देवी रिलीज,इस वीडियो के जरिए आप भी करें दर्शन।

आप भी सुनिए कमल धनाई की लेखनी से सजा मंगणी गीत। 

गायक कमल धनाई से हिलीवुड न्यूज शो में खास बातचीत।अन्य सभी ख़बरों के लिए हिलीवुड न्यूज़ को सब्सक्राइब करें।

Facebook Comments