कल्पा का फर्स्ट लुक आया सामने!कमली निभाएंगी किरदार !

1
1904
kalpa-first-look-came-in-front-kamali-will-play-the-character

उत्तराखंड सिनेमा की बाल कलाकार के रूप में पहचान बनाने वाली कमली यानि प्राची पंवार अब बड़ी हो चुकी हैं और पढाई के साथ साथ अब अभिनय में भी पूरी तरह सक्रिय हो गई हैं।कमली जल्द ही कल्पी वीडियो में नजर आने वाली हैं।

चैत्वाली फेम अमित सागर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से ये जानकारी साझा की है जिसमें उन्होंने आने वाले वीडियो कल्पा का पोस्टर शेयर किया है जिसमें कमली यानि प्राची पंवार और अजय गौनियाल नजर आ रहे हैं।पोस्टर के फर्स्ट लुक से ही अंदाजा लगाया जा सकता है ये एक सैनिक पर बनाया गया गीत है।

यह भी पढ़ें : छौंदाणी दगडी भैजी कू चक्कर वायरल! दर्शकों को पसंद है Pahadi PrankBaaz कपल!

पोस्टर से उत्सुकता बढ़ी तो हमने आप तक इसकी पूरी जानकारी साझा करना उचित समझा आपको ये बता दें जो जानकारी चैत्वाली की आवाज अमित सागर ने हिलीवुड न्यूज़ को दी है कुछ ही दिनों में कल्पा वीडियो Amit Saagar Official यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया जाएगा।गीत एक प्रेम कहानी को दर्शाता हुआ नजर आएगा। इसे दिनश नेगी ने गाया है और संगीत अमित सागर ने दिया है।

यह भी पढ़ें:  दर्शकों को पसंद आई मॉडर्न घस्येरी !गीत लगान्दी में पहाड़ी बाजूबंद की झलकियां!

दर्शक कमली के इस अवतार को देखने के लिए जरूर उत्सुक हैं,प्राची की मासूमियत ने सभी का दिल जीता है और अब कई वीडियो से अपनी अदाकारी का लोहा मनवा रही हैं,हाल ही में प्राची कई वीडियो में नजर आई।

देखिए पोस्टर का फर्स्ट लुक :

kalpa-first-look-came-in-front-kamali-will-play-the-character

प्राची ने यो डांडा का पार,सौं यखी मेरु गौं,गेंदा फूल,दर्जी जैसे कई वीडियो में काम किया है जिन्हें देखकर कोई भी यकीन नहीं करेगा करेगा ये वही कमली है जिसने बचपन में ही सबको मंत्र्मुघ्ध कर लिया था।और अब दर्शकों को पोस्टर लॉन्च होने के बाद कल्पी वीडियो का इन्तजार है।

यह भी पढ़ें:  अनुराधा निराला ने रिलीज़ किया कृष्णा कृष्णा भजन!कृष्ण के रंग में रंगे दर्शक !

वीडियो की सभी अपडेट आपको हिलीवुड के माध्यम से जल्द ही दे दी जाएंगी। फ़िलहाल आप प्राची के अभिनय के दर्शन इस वीडियो से कीजिए: