धमाकेदार डांस Kajal video विडियो काजल रिलीज़ होते ही वायरल हो रहा है.

0
222
kajal video
Ajay Solanki & Divya Negi

वाई सीरीज के बैनर से यूटूब में एक नया विडियो काजल (Kajal video) रिलीज़ हुवा है जिसे अनिशा रांगर (Anisha Ranghar)और मधुसुदन नौटियाल ने गया है. शैलेन्द्र शैलू के संगीत से गीत में डांस का जबरदस्त माहौल बना हुवा है.

एक तरफ पूरे देश में लॉकडाउन चल रहा है वन्ही अपने उत्तराखंड में नए नए विडियो रिलीज़ होते जा रहे हैं. जी हाँ lockdown को थोडा डांसिंग बनाने का काम किया है वाई सीरीज ने, क्योंकि काजल विडियो जो रिलीज़ हुवा है. जैसे कि आप सभी जानते हैं आजकल उत्तराखंडी म्यूजिक विडियोज में भी ढेर सारा एंटरटेनमेंट दर्शकों को देखने को मिल रहा है. वैसे ही इस बार भी आप निराश नहीं होंगे इस बार विडियो की नायिका दिव्या नेगी के काजल और क्यूटी स्माइल पर नायक अजय सोलंकी को फ़िदा होते हुए दिखाया गया है. निर्देशक युवी नेगी ने दोनों कलाकारों के बीच जबरदस्त नोंक झोंक का प्रदर्शन करवाया है, जो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है.

divya negi photos

गीत (Kajal Video Song) को उत्तराखंड की हिट गायिका अनिशा रांगर ने गाया है और साथ में मधुसूदन नौटियाल ने भी श्रोताओं को आकर्षित किया है गीत रैप का भी तड़का है और उसे राज टाइगर ने गाया है. राज टाइगर ने ही इस गीत को लिखा भी है. गीत में संगीत शैलेन्द्र शैलू ने दिया है, शैलू ने गीत को डांस धमाका बनाने की पूरी कोशिश की है. काफी हद तक देखा जाए तो ऑडियो विडियो दोनों को ही बेहतरीन बनाया गया है. फिल्माकन की दृष्टि से देखा जाए तो युवी नेगी ने इस बार भी बखूबी अपने काम को अंजाम तक पहुंचाया है. कुलमिलाकर इस बार इस गीत का हिट लिस्ट में शामिल होना निश्चित लग रहा है.

आप भी देखो और कमेंट बॉक्स में जरूर बताइयेगा .

Facebook Comments