उत्तराखंड : लॉकडाउन में काजल गीत ने तोड़ डाले सारे रिकॉर्ड अजय दिव्या की जोड़ी हिट !

0
2299

काजल महिलाओं का श्रृंगार होता है जो महिलाओं के सौंदर्य में  चार चाँद लगाता है,शृंगार रस से सजा ऐसा ही एक गीत आजकल लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है या यूँ कहें दिलों में बस चुका है। अजय सोलंकी और दिव्या नेगी पर फिल्माया गया ये गीत अभी तक इस लॉक डाउन दौर में नंबर एक पर ट्रेंड में है। 

काजल गीत को मधुसूदन नौटियाल एवं उभरती हुई गायिका अनिशा रांगड़ ने गाया है जो कि इन दिनों युवा दिलों की धड़कन बनी हुई हैं,इसका पूरा श्रेय गीत के रचनाकार राज टाइगर को जाता है जिन्होंने सुन्दर आँखों के काजल को कागज़ पर उतारा है और साथ ही रैप भी शानदार किया है,राज टाइगर की शैली से प्रतीत होता है एक दिन ये सितारा और चमकेगा।

पढ़ें हर खबर:

He Bauji : गीताराम कंसवाल व मीना राणा पहली बार एक साथ ,गीत रिलीज

अभिनेता अजय सोलंकी और दिव्या नेगी की सुपरहिट जोड़ी को युवी नेगी युद्धवीर ने फिल्माया है और साथ ही वीडियो निर्देशन का काम भी किया है वीडियो y-series प्रोडक्शन से रिलीज़ होते ही वायरल हो गया था।

पढ़ें हर खबर:

जब दिव्या नेगी और अजय सोलंकी को बेस्ट जोड़ी कहा गया तो क्या थे उनके रिएक्शंस, देखें इस वीडियो में

जबसे कोरोना महामारी के कारण लॉक डाउन जैसी स्थति उत्पन हुई है तब से लोग घरों में ही अपना समय गुजार रहे हैं और बैठे बैठे बोरियत न महसूस करें इसलिए मनोरंजन के साधन तलाशते रहते हैं और उत्तराखंड संगीत के संवाहक आपको ऐसे कैसे बोर होने देते,ऐसा लगता है मानो इन3 4 महीनों में सिर्फ काजल गीत यूट्यूब पर अकेले रहा हो क्योंकि इसके व्यूज देखकर तो ऐसा ही लगता है इन दिनों सिर्फ काजल सॉन्ग ही सर्च किया गया हो वीडियो पर मिले 50 लाख व्यूज तो यही दर्शाते हैं।

पढ़ें हर खबर:

टॉप 5 उत्तराखंडी गीत “सोंग्स ऑफ़ द वीक”

कोरोना जैसी महामारी न फैलती तो ये गीत पहाड़ की वादियों में डीजे पर गूंजता रहता लेकिन फिर भी इसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया 5 मिलियन व्यूज और हजारों लाइक्स मिलने के बाद गीत के निर्माता का फुल पैसा वसूल तो हो ही गया होगा।हर निर्माता की नजर अजय सोलंकी और दिव्या नेगी पर टिकी हैं बस हिट दिला दो क्योंकि इस जोड़ी को दर्शक बहुत पसंद करते हैं।

हिल्लीवुड की तरफ से पूरी काजल की पूरी टीम को शुभकामनाएं।

Facebook Comments