Video : कैन भरमाई का वीडियो रिलीज, दर्शकों की शानदार प्रतिक्रिया

0
692

Kain Bharmai
यूं तो आप देखते ही हैं हर दिन यूट्यूब में कई गाने रिलीज होते हैं जिनमें से कुछ पिट जाते हैं और कुछ सुपर डुपर हिट हो जाते हैं। ऐसा ही एक गीत है कैन भरमाई जिसका आॅडियो कुछ समय पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ था जिसने पूरे उत्तराखण्ड में धमाल मचा दिया था। आपने देखा होगा शादी ब्याह और छोटे मोटे कार्यक्रमों में अनिशा रांगण और केशर पंवार के गीत ‘कैन भरमाई’ की धमक रहती है। काफी समय बाद इस गीत का वीडियो बन के रिलीज हो गया है। जिसका सभी लोग इंतजार कर रहे थे।

Dudhbhasha Garhwali Video : प्रीतम भरतवाण के नये गीत दूधभाषा का हुआ विमोचन

Kain Bharmai
कैन भरमाई वीडियो का काॅन्सेप्ट थोड़ा हटकर रखा गया है इसमें दिखाया गया है कि एक पिता अपनी बेटी को बताता है कि उसे लड़के वाले देखने आ रहे हैं। इसके तुरन्त बाद लड़की अपने प्रेमी को फोन लगाती है और सारी बात बता देती है जिसका नतीजा ये होता है कि प्रेमी उस लड़के को जो लड़की को देखने आ रहा है उसकी गाड़ी के आगे लेट जाता है और उसे बंधक बनाकर उसके तरह का वेष-भूषा पहनकर लड़की के पिता के पास लड़की का हाथ मांगने पंहुच जाता है, जैसे ही लड़की पानी लेकर आती है वैसे ही वह उसे देखकर चैंक जाती है और फिर शुरू होती है रस्सा कस्सी, बाकी तो आप वीडियो में भी देखेंगें।

Latest Garhwali song : राधा ज्वान ह्वेगे गढ़वाली गीत रिलीज, अनिशा और संजय की दिखी जुगलबंदी

कैन भरमाई के वीडियो में संजय सिलोड़ी और भावना रावत को कास्ट किया गया है। बता दें कि भावना का यह हिलीवुड में डेब्यू वीडियो है। संजय सिलोड़ी जैसे परिपक्व अभिनेता के सामने भावना ने जबरदस्त अभिनय क्षमता का परिचय दिया है। उनके हाव-भाव और एक्टिंग स्किल की सभी ने काॅमेन्ट सैक्शन में तारिफ की है वहीं संजय सिलोड़ी ने डांस में एक बार फिर से जान डालने की कोशिश की है एनर्जी लेबल काफी हाई था लेकिन काॅमेन्ट सैक्शन में कुछ दर्शकों ने इसे ओवर एक्टिंग तक करार दे दिया वहीं कुछ दर्शकों ने संजय सिलोड़ी के तारिफों के पुल बांधे रखे। शुरूवात में ही वीडियो काफी पंसद किया जा रहा है।

अनिशा रांगड़ का एक्सक्लूसिव इंटरव्यू यहां देखें

Top 2 Garhwali Song : यूट्यूब पर धमाल मचा रहा खूटि रोड़िगे और रे मालू, देखें ये रिपोर्ट

वीडियो में अगर सिनेमैटोग्राफी और निर्देशन की बात करें तो यूवी नेगी ने पहले की अपेक्षा शानदार काम किया है और इस बार निर्देशन क्षेत्र में कलाकारों से अच्छा काम लेने की कोशिश की गयी है। देखा जाय तो अब नेगी निर्देशन क्षेत्र में भी निपुण होते जा रहे हैं। सतीश आर्य ने कोरियोग्राफी में कुछ अच्छे स्टेपस करवाये हैं जिनकी लोगों ने तारिफ की।
आप भी कैन भरमाई के वीडियो को देखें और काॅमेट में अपनी राय दें।

Facebook Comments