काचा छोरा हरियाणवी वीडियो मचा रहा धूम, सुनील परमार ने किया डेब्यू।

0
काचा छोरा हरियाणवी वीडियो मचा रहा धूम, सुनील परमार ने किया डेब्यू।

हरियाणवी इंडस्ट्री में आर्मी से रिटायर्ड सुनील परमार (Sunil Parmar) का नाम जुड़ चुका है. हाल ही में उनका डेब्यू म्यूजिक वीडियो काचा छोरा (KACCHA CHORA) रिलीज हुआ है. जिसे लिखा औऱ गाया सुनील परमार ने है, दमदार म्यूजिक रोहित भंडारी ने दिया है.

यह भी पढ़ें: इंद्र आर्य के नए गीत की शूटिंग पूरी,जल्द रिलीज़ होगा वीडियो।

आर्मी में अपनी सेवाएं देने के बाद अब सुनील परमार ने हरियाणवी इंडस्ट्री में धमाकेदार एंट्री कर ली है. हाल ही में उन्होंने सुनील परमार ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से काचा छोरा (KACCHA CHORA) (Haryanvi Song) म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. इसके लिरिक्स लिखने के साथ ही जबरदस्त आवाज में सुनील परमार ने ही गाया है, इसे थिरकाने वाला म्यूजिक रोहित भंडारी ने दिया है.

यह भी पढ़ें: हेमंत पांडे ने वीडियो गीत के माध्यम से दिया पर्यवरण संरक्षण का सन्देश,पढ़ें ये रिपोर्ट।

वीडियो में अंकित बिष्ट के साथ मानसी लीड रोल में नजर आई. सहकलाकार की भूमिका में भावना राजपूत, जखिर नजर आए. सभी कलाकारों ने दमदार डांस मूव्स से वीडियो में जान भर दी है. साथ ही सुनील परमार भी गीत की धुन का आनंद लेते नजर आ रहे हैं. वीडियो की जबरदस्त कोरियोग्राफी कमल बोरा द्वारा की गई है. वीडियो का फिल्मांकन गोविंद सिंह बिष्ट एवं आकाश बोरा ने किया है. वीडियो के संपादन का दिनेश शर्मा ने किया है.

यह भी पढे़ं: Siddharth Shukla Death: बिग बॉस और फेमस टीवी एक्टर का दिल का दौरा पड़ने से निधन।

वीडियो में सुनील परमार भी गीत की धनु का आनंद लेते नजर आए. काचा छोरा पार्टी सॉन्ग है,जिसमें अंकित मानसी से मिलते हैं, दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो जाता है. वीडियो का फिल्मांकन डिस्को प्लेस में किया गया है. इसके अलावा वीडियो के रिलीज होने के बाद से दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं, यूट्यूब पर कम समय में 38k से अधिक व्यूज मिल चुके हैं, कमेंट बॉक्स में सॉन्ग, म्यूजिक औऱ लिरिक्स की जमकर तारीफ हो रही है, सुनील परमार के पहले गाने ने धूम मचा दी है.

यह भी पढे़ं: रूमाती की क्यूटनेस ने लूटा दर्शकों का चैन,वीडियो हो रहा वायरल।

आप भी देखिए हरियाणवी वीडियो काचा छोरा।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें। 

Exit mobile version