बाॅलीवुड के कबीर सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते कैसे करें बीवी को खुश

1
439

बाॅलीवुड के कबीर सिंह ने बताया कि लाॅकडाउन के चलते कैसे करें बीवी को खुश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने हाल ही में पूरे देश में लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा की है. बॉलीवुड और सिनेमाजगत के तमाम सेलेब्रिटीज पीएम मोदी के इस फैसले का समर्थन कर रहे हैं और अपने फैन्स सेे इस लॉकडाउन को कामयाब बनाने का अनुरोध कर रहे हैं. 21 दिन के इस लॉकडाउन में सभी को अपने घरों में रहना है और इस दौरान सभी या तो सोशल मीडिया या टीवी और या फिर प्लेटफॉर्म का सहारा अपने मनोरंजन के लिए लेना पड़ रहा है. हाल ही में सोशल मीडिया पर शाहिद कपूर की उनके एक फैन के साथ मजेदार ट्वीट हुई.

अभी कोरोना वायरस का कहर थमा नहीं था कि एक और वायरस ने दे दी दस्तक

दरअसल एक फैन ने शाहिद कपूर (Sahid Kapoor) से ट्विटर पर एक मजेदार सवाल पूछा. फैन ने लिखा- 21 दिन के लॉकडाउन में पत्नी को कैसे खुश रखें? जवाब में शाहिद कपूर ने लिखा- आदरपूर्वक सेवा करो… क्योंकि बॉस, बॉस होता है. शाहिद कपूर के इस जवाब के सभी यूजर्स दीवाने हो गए और कमेंट बॉक्स में उनकी खूब तारीफें हो रही हैं. एक यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा- हा हा हा… ये सही कहा. बॉस हमेशा सही होता है. एक दूसरे ने लिखा- बॉस के पीठ पीछे बॉस की बुराई करना तो बनता है. वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहिद की अगली फिल्म जर्सी होगी जिसमें वह एक क्रिकेटर का किरदार निभाते नजर आएंगे. फिल्म के बारे में बताते हुए शाहिद कपूर ने कहा, कबीर सिंह (Kabir Singh) के बाद क्या करूं ये तय करने में मुझे थोड़ा वक्त लगा. लेकिन जैसे ही मुझे जर्सी के बारे में पता चला मुझे पता था कि मैं ये फिल्म करना चाहता हूं. ये न सिर्फ कमाल की है बल्कि बहुत प्रेरणादायक और पर्सनल जर्नी है जिससे मैं खुद भी बहुत गहराई में कनेक्ट करता हूं. फिल्म की शूटिंग 70 प्रतिशत पूरी हो चुकी है.

View this post on Instagram

#jersey #prep

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

शाहिद कपूर ने बताया कि बाकी की शूटिंग तब शुरू की जाएगी जब कोरोना वायरस से जुड़ा ये मामला पूरी तरह से सेटल डाउन हो जाएगा. ंआपको बता दें कि कोरोना वायरस के कहर के चलते सभी फिल्मों की और टीवी शोज की शूटिंग रोक दी गई है. जिन फिल्मों की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जो रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं उन्हें भी अभी रिलीज नहीं किया जा रहा है क्योंकि सिनेमाघरों से लेकर मॉल्स और मल्टीप्लेक्स तक सब कुछ बंद कर दिया गया है.

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कोरोना से लड़ने के लिए दिए कुछ टिप्स

Facebook Comments