जुबिन नौटियाल ने कबीर के दोहे गाकर सबको कर दिया हैरान,मिले करोड़ों व्यूज।

0
264

बॉलीवुड के प्रसिद्ध प्ले बैक सिंगर जुबिन नौटियाल[tiJubin Nautiyal]अपनी हर प्रस्तुति से दर्शकों के दिलों में राज कर रहे हैं,उत्तराखंड के रहने वाले जुबिन इन दिनों किसी लव सॉन्ग या ब्रेकअप सॉन्ग के लिए चर्चाओं में नहीं हैं बल्कि इसकी वजह कुछ और ही है,बचपन से सुने जाने वाले कबीर के दोहों को अब जुबिन की आवाज मिली है। 

यह भी पढ़ें: Viren Singh ने किया उत्तराखंड का नाम रोशन,फिल्म आइसक्रीम में लीड में आएंगे नजर।

कई सुपरहिट सॉन्ग दे चुके जुबिन इस बार कुछ अलग लेकर आए हैं,बचपन से ही कबीर के दोहे जीवन की सीख सिखलाते हैं,कबीर का एक लोकप्रिय दोहा ‘गुरु गोविन्द दोउ खड़े,काके लागूं पाय ,बलिहारी गुरु आपने गोविन्द दियो बताए। जिसे जुबिन की खूबसूरत आवाज और कहानी के साथ रिलीज़ किया गया है,कुछ ही दिनों में करोड़ों दिलों में अपना घर कर गई।

यह भी पढ़ें: Saurabh Shukla शूटिंग लोकेशन ढूंढने पहुंचे अल्मोड़ा, एतिहासिक स्थलों का किया भ्रमण।

जुबिन का कबीरा दोहा देखते ही देखते करोड़ों दर्शकों की पसंद बन गया,जुबिन के हर गीत का दर्शक बेसब्री से इन्तजार करते हैं,जुबिन की यूथ फैन बेस बहुत मजबूत है,चाहे लव सॉन्ग हों या ब्रेकअप सॉन्ग जुबिन नौटियाल करोड़ों दिलों की आवाज बन गए हैं,उसके बाद युवाओं को कबीर के दोहे देकर जुबिन ने अपनी जगह और भी पक्की कर दी।

यह भी पढ़ें: Aarushi Nishank महामारी के दौरान कर रही लोगों की मदद,बांटा राशन,मेडिकल किट।

एक मुलाकात सॉन्ग से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाले जुबिन नौटियाल का सफर बहुत ही शानदार रहा है,जुबिन ने हमनवा मेरे,दिल चाहते हो,बेवफा तेरा मासूम चेहरा,जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग दिए हैं और साथ ही कई सुपरहिट बॉलीवुड सॉन्ग को अपने अंदाज में गाया है, इन दिनों कबीरा दोहा ट्रेंडिंग में अपनी जगह बनाए हुए है।

उत्तराखंड फिल्म एवं संगीत जगत की सभी ख़बरों को विस्तार से देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ को यूट्यूब पर सब्सक्राइब करें।