Breaking News
journalist-umesh-heard-cm-on-film-city-got-angry-on-social-mediaclaimed-to-disclose-many-facts

पत्रकार उमेश ने फ़िल्म सिटी पर cm को सुनाई सोशल मीडिया पर खरी खोटी! कई तथ्यों के खुलासा करने का किया दावा!

भारतीय संविधान में मीडिया को चौथा स्तम्भ माना गया है,पत्रकार सामाजिक सरोकारों से जुड़े मुद्दों को निष्पक्ष रूप से उठाते हैं,उत्तराखंड के दमदार पत्रकार उमेश कुमार ने उत्तराखंड सरकार की कार्यशैली को देखते हुए सोशल मीडिया पर फिल्म सिटी को लेकर कड़े शब्दों में वार किया है,पोस्ट  में इन्होने कई तथ्यों का खुलासा करने का भी दावा किया है।

journalist-umesh-heard-cm-on-film-city-got-angry-on-social-mediaclaimed-to-disclose-many-facts

उत्तरप्रदेश सरकार के फिल्म सिटी निर्माण के फैसले के बाद उत्तराखंड सरकार ने भी तुरंत फैसला लिया कि उत्तराखंड में भी फिल्म सिटी बनेगी,लेकिन अब पत्रकार उमेश कुमार की फेसबुक पोस्ट से मामला कुछ अलग ही मोड़ लेते दिख रहा है,उमेश कुमार ने सरकार पर तीखा प्रहार करते हुए लिखा है,सरकारी कोष में कर्मचारियों को तनख्वाह देने के लिए तो कर्जा लेना पड़ रहा है लेकिन बातें फिल्म सिटी बनाने की की जा रही हैं।

यह भी पढ़ें: सीएम त्रिवेंद्र रावत से मिली अभिनेत्री भाग्यश्री ,फिल्म सिटी को लेकर हुई चर्चा !

सूबे की त्रिवेंद्र सरकार का कार्यकाल साढ़े 3 साल हो चुका है लेकिन इतने सालों में तमुख्यमंत्री ने वादे ही किए लेकिन उनको अब तक धरातल पर निभा नहीं पाई,उमेश कुमार ने आगे लिखते हुए कई अन्य तथ्यों का खुलासा करने का दावा किया है,पत्रकार उमेश कुमार अपने पोस्ट और बयानों के लिए चर्चा में बने रहते हैं और अपने विचारों को खुलकर रखते हैं।

यह भी पढ़ें: फिल्म सिटी पर भंडारी की सीएम योगी को बधाई ! त्रिवेंद्र सरकार पर साधा निशाना !

उमेश ने cm त्रिवेंद्र रावत पर आरोप लगाए हैं कि cm का रुझान फिल्मों के प्रति किसी व्यक्ति विशेष के कारण हुआ है जो मात्र प्रतिष्टित फिल्म जगत से जुड़े व्यक्तियों की cm से मुलाक़ात करवाता है और फोटो खिंचवाकर मात्र औपचारिकता पूर्ण करता है,हालाँकि पोस्ट में किसी भी व्यक्ति का नाम नहीं लिया गया है।लेकिन ये सब एक पब्लिसटी स्टंट है और इससे आम जनता समेत फिल्म जगत से जुड़े लोगों को भ्रमित किया जाता है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में बेरोजगारी एवं पलायन की हकीकत को दर्शाती ‘बाटुली’ शार्ट फिल्म !

सोशल मीडिया इन दिनों  अभिव्यक्ति व्यक्त करने का सबसे सरल माध्यम बन चुका है और जो मुद्दा सोशल मीडिया पर ट्रेंड होता है उस पर सरकारी तंत्र तक हिल जाता है,इस मामले में आगे क्या होता है इसका जवाब तो भविष्य के गर्द में ही छुपा है लेकिन आम जनता त्रिवेंद्र सरकार की कार्यप्रणाली से दुःखी हो चुकी है और सोशल मीडिया पर त्रिवेंद्र सरकार के खिलाफ लगातार ऐसे पोस्ट देखने को मिलते हैं।

पत्रकार उमेश कुमार की फेसबुक पोस्ट: 

अन्य ख़बरें देखने के लिए हिलीवुड न्यूज़ के यूट्यूब चैनल पर विजिट करें। 

 

Facebook Comments

About Rakesh Dhirwan

सभी उत्तराखंडवासियों को मेरा प्रणाम,उम्मीद है मेरे लेख आपको पसंद आते होंगे आपका सहयोग ही प्रेरणा देता है। मेरा प्रयास रहेगा आपको मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी भी देता रहूं। आप सबका प्रेम आशीष मिलता रहे जरूर उत्तराखंड को बुलंदियों पर पहुंचाएंगे।

Check Also

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

मधुली नया गढ़वाली गीत हुआ रिलीज,संकल्प खेतवाल और दीपशिखा ने दी आवाज, पढ़ें।

उत्तराखंड के युवा गायक संकल्प खेतवाल (Sankalp Khetwal) और दीपशिखा की जुगलबंदी में मधुली (Madhuli) …

%d bloggers like this: