‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन केवल इतनी कमाई, पढ़ें रिपोर्ट

0
394

jaawani Janeman

सैफ अली खान, तब्बू और अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ 31 जनवरी को सिनेमा घरों में रिलीज हुई। बॉक्स ऑफिस पर आज फिल्म का पांचवा दिन रहा। फिल्म ने अपने पांचवें दिन बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू बिखरने से नाकाम हो गई है। मूवी क्रिटिक व ट्रेड एनालिस्टअ तरण आदर्श के अनुसार , ‘जवानी जानेमन’ ने बॉक्स ऑफिस पर पांचवे दिन केवल 2.03 करोड़ की कमाई कर पाई है।

कुशाल पंजाबी के बाद टेलीविज़न की मश्हूर सेज़ल ने की आत्महत्या

तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया है कि ‘जवानी जानेमन’ के लिए यह बीता सप्ताह अच्छा रहा। तरण का मानना है कि फिल्म को लेकर फैंस का अच्छा रुझान रहा। फिल्म ने शुक्रावार को 3.24 करोड़, शनिवार को 4.55 करोड़, रविवार को 5.04 करोड़ और सोमवार को सबसे कम यानी 2.03 करोड़ की कमाई की है। ऐसे में फिल्म की टोटल कमाई 14.86 करोड़ हो गई है। Taran Adarsh has tweeted that this past week was good for ‘Jawani Jaanman’. Taran believes that the fans have a good attitude towards the film. The film has earned 3.24 crores on Friday, 4.55 crores on Saturday, 5.04 crores on Sunday and the lowest on Monday i.e. 2.03 crores. In this case, the total gross of the film has been 14.86 crores.

jawaani Janeman

बागी थ्री का नया पोस्टर हुआ रिलीज़, जानिए फिल्म के ट्रेलर की रिलीजिंग डेट

जवानी जानेमन फिल्म एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है। यह फिल्म एक प्ले बॉय पर आधारित है। अलाया एक बेटी भूमिका में हैं और सैफ-तब्बू पति पत्नी बनें हैं। ‘जवानी जानेमन’ में अलाया मां तब्बू को पिता सैफ अली खान से मिलवाने का काम करती हैं । फिल्म में सैफ 40 के पिता की रोल निभा रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म की कहानी 1998 में सलमान खान की फिल्म जब प्यार किसी से होता है से मिलती जुलती है।

देहरादून : करनपुर व कांवली क्षेत्र के लोग गन्दा पानी पीने को मजबूर ,पढ़ें रिपोर्ट

Facebook Comments